whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

करंट लगाया, लाठियों से पीटा... गायब हुआ कान, कुत्तों ने खाया चेहरा, Darshan के फैन संग सारी हदें पार

Renukaswamy Murder Case: रेणुकास्वामी मर्डर केस के लेटेस्ट अपडेट ने हर किसी को चौंका दिया है। जी हां, हाल ही में आई ऑटोप्सी रिपोर्ट में कुछ ऐसा ही सामने आया है, जो किसी को भी परेशान कर सकता है। आइए आपको बताते हैं केस से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट...
11:38 AM Jun 20, 2024 IST | Nancy Tomar
करंट लगाया  लाठियों से पीटा    गायब हुआ कान  कुत्तों ने खाया चेहरा  darshan के फैन संग सारी हदें पार
Renukaswamy Murder Case, Darshan

Renukaswamy Murder Case: इन दिनों रेणुकास्वामी मर्डर केस लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस मर्डर मिस्ट्री को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं, अब जो अपडेट सामने आया है, उसे पढ़कर तो किसी की भी रूह कांप जाए। हालांकि इसमें सबसे शर्म की बात ये है कि जब इंसान ही इंसान की जान का दुश्मन बन जाए, तो भला क्या ही रह जाता है? दरअसल, रेणुकास्वामी मर्डर केस में ऑटोप्सी रिपोर्ट आ गई है, जिसमें बेहद चौंकाने वाली चीजें सामने आई हैं।

ऑटोप्सी रिपोर्ट में चौंकाने वाले खुलासे

हाल ही में सामने आई ऑटोप्सी रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि दर्शन के फैन संग इंसानियत की सारी हदें पार की गई। जी हां, रिपोर्ट में कहा गया कि रेणुकास्वामी को पहले बांधा गया और फिर उसे लाठियों से पीटा गया। इतना ही नहीं बल्कि उसे बिजली के झटके भी दिए गए। रिपोर्ट में सामने आया कि गंभीर चोटों और सदमे की वजह से रेणुका की मौत हो गई। इतना ही नहीं बल्कि रिपोर्ट में तो ये भी सामने आया है कि पीड़ित के अंडकोष फट गए थे और उसका एक कान भी गायब था। बता दें कि रेणुका की बॉडी 9 जून को बेंगलुरु के एक नाले में मिली थी और उनका चेहरा भी कुत्तों ने आधा खाया हुआ था।

8 जून को क्या हुआ था?

वहीं, इस केस में कथित तौर पर कहा जा रहा है कि सोशल मीडिया पर पवित्रा गौड़ा के बारे में अभद्र टिप्पणी करने के बाद दोनों अभिनेताओं (दर्शन और पवित्रा) ने रेणुका स्वामी की हत्या की साजिश रची थी। पुलिस रिमांड कॉपी के अनुसार, इस मामले में संदिग्धों का कहना है कि उन्होंने दर्शन के निर्देश पर 8 जून को चित्रदुर्ग में रेणुका का अपहरण किया था।

रेणुका स्वामी संग सारी हदें पार

इसके बाद उसे बेंगलुरु के एक शेड में ले गए, जहां उन्होंने कथित तौर पर उसे प्रताड़ित किया और मार डाला। जानकारी में सामने आया कि शेड में रेणुकास्वामी को लकड़ी के डंडों से पीटा गया और उसे बांधकर बिजली के झटके दिए गए। फिर उसके मरने के बाद आधी रात को उसके शव को नाले में फेंक दिया गया। इसके अलावा उन्होंने उसका और दर्शन फैन क्लब के सदस्य राघवेंद्र का मोबाइल फोन भी फेंक दिया, जिसने उसका अपहरण किया था।

पवित्रा गौड़ा, दर्शन मुख्य आरोपी

बता दें कि पुलिस ने अपनी जांच में उस शेड से खून के धब्बे के कुछ नमूने लिए हैं, जहां रेणुका स्वामी को कथित तौर पर प्रताड़ित किया गया था और उनकी हत्या कर दी गई थी। कथित तौर पर रेणुकास्वामी ने कपड़े और जूते पहने थे उन्हें भी जब्त कर लिया गया था। इसके अलावा पुलिस ने इस केस में सीसीटीवी फुटेज का भी सहारा लिया है। बताते चलें कि इस मामले में पवित्रा गौड़ा, दर्शन मुख्य आरोपी हैं, जिन्होंने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है।

यह भी पढ़ें- सेट पर स्टार्स के साथ होता है कोई-ना-कोई पंगा, Nora Fatehi को को-स्टार ने जड़ दिया था तमाचा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो