whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर एक्ट्रेसेस को भेजे अश्लील मैसेज, पवित्रा, दर्शन ही नहीं Renukaswamy ने इनसे भी लिया था पंगा

Renukaswamy Murder Case: रेणुकास्वामी मर्डर केस में बड़ा अपडेट सामने आया है। पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश की गई चार्जशीट में एक और बड़ा खुलासा सामने आया है।
04:58 PM Sep 10, 2024 IST | Himanshu Soni
मशहूर एक्ट्रेसेस को भेजे अश्लील मैसेज  पवित्रा  दर्शन ही नहीं renukaswamy ने इनसे भी लिया था पंगा
Renukaswamy Murder Case

Renukaswamy Murder Case: रेणुकास्वामी हत्या मामले में जैसे ही चार्जशीट कोर्ट में पेश की गई, कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आए। आए दिन इस मामले पर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब इसी को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है जिसमें दो बड़ी एक्ट्रेसेस का नाम भी अब सामने आया है। दरअसल पुलिस द्वारा पेश की गई चार्जशीट में दो बड़ी एक्ट्रेसेस का नाम भी शामिल है जिनका जिक्र रेणुकास्वामी की हत्या में शामिल होने वाले ही एक आरोपी ने किया है। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

रेणुकास्वामी ने इन दो एक्ट्रेसेस को भी भेजे अश्लील मैसेज

रेणुकास्वामी मर्डर मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल हत्या में शामिल आरोपी प्रदोष ने पुलिस को बताया है कि रेणुकास्वामी ने ना ही सिर्फ पवित्रा गौड़ा को अश्लील मैसेज भेजे थे बल्कि साउथ की ही दो और एक्ट्रेसेस को भी उसने ऐसे ही अश्लील मैसेज भेजे थे। पुलिस द्वारा तैयार की गई चार्जशीट में इस बात का जिक्र किया गया है।

चार्जशीट में कन्नड़ की दो बड़ी एक्ट्रेसेस के नाम भी शामिल किए गए हैं, जिनमें शुभा पूंजा और रागिनी द्विवेदी शामिल हैं। आरोपी नंबर 14 प्रदोष ने अपने बयान में इन दोनों एक्ट्रेसेस का नाम लिया है और आरोप लगाया है कि रेणुकास्वामी ने इन्हें अश्लील संदेश भेजे थे।

शुभा और रागिनी ने किया आरोपों का खंडन

गौरतलब है कि शुभा पूंजा और रागिनी द्विवेदी दोनों ने ही इन आरोपों को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। शुभा पूंजा ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए साफ किया कि उन्हें कभी भी रेणुकास्वामी से कोई अश्लील मैसेज नहीं आया है। उनका कहना है कि उनके प्रोफाइल पर कोई संदेश नहीं आया और न ही किसी दूसरी प्रोफाइल से भेजे गए मैसेज की उन्हें कोई जानकारी है।

विस्तारा न्यूज से बातचीत में रागिनी द्विवेदी ने भी इन आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि इस तरह के मैसेजअक्सर फर्जी प्रोफाइल से आते हैं और वो उन्हें महत्व नहीं देतीं। रागिनी ने साफ किया कि वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स को ज्यादा यूज नहीं करती हैं और ना ही वो खुद मैनेज करती हैं। रागिनी के अकाउंट्स को हैंडल करने की जिम्मेदारी सिंगापुर स्थित एक एजेंसी की है। उन्होंने जोर देकर कहा कि उन्हें तो फर्क नहीं पड़ता कोई कुछ भी मैसेज उन्हें भेजे। वो बस अपने काम पर ध्यान देती हैं।

चिक्कन्ना का बयान भी आया सामने

रेणुकास्वामी हत्या मामले में अभिनेता चिक्कन्ना का बयान भी चार्जशीट में शामिल है। चिक्कन्ना ने बताया कि 8 जून को उन्होंने दर्शन से मुलाकात की थी और पुलिस को कुछ अहम जानकारी दी। चिक्कन्ना ने कहा कि उस दिन वो ए.पी. अर्जुन के ऑफिस में अपनी अगली फिल्म के बारे में चर्चा कर रहे थे जब अभिनेता यशास ने उन्हें कॉल किया और बताया कि दर्शन ने लंच अरेंज किया है। दर्शन ने उन्हें सीधे स्टोनिब्रुक आने के लिए कहा। चिक्कन्ना ने यशास को बताया कि वो कोशिश करेंगे और दस मिनट बाद दर्शन ने उन्हें फिर से कॉल किया।

चिक्कन्ना ने अपने बयान में आगे कहा कि वो घर जाकर कपड़े बदलने के बाद करीब 2:45 बजे अपनी गाड़ी से स्टोनिब्रुक पहुंचे। वहां दर्शन, विनय, प्रदोष, यशास और नागराजू लंच कर रहे थे। चिक्कन्ना ने उनके साथ लंच किया और अपनी अगली फिल्म पर चर्चा की।

वहीं 10 जून को चिक्कन्ना के दोस्त नागेंद्र ने उन्हें दर्शन की गिरफ्तारी की सूचना दी। मीडिया में हत्या की खबर देखने के बाद चिक्कन्ना को पता चला इस पूरे केस के बारे में। आरतो बता दें चिक्कन्ना एक अभिनेता और कॉमेडियन रहे हैं और दर्शन को फिल्म 'बुलबुल' से जानते हैं। वो दर्शन के साथ अब तक तीन फिल्मों में काम कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: मशहूर एक्ट्रेस का पति बना Salman Khan के शो का पहला कंफर्म्ड कंटेस्टेंट, जा चुका है जेल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो