whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'Renukaswamy लौट आया लगता है', एक्टर दर्शन के फैन के पिता ने दिया बयान

Renukaswamy Wife Gives Birth To Baby Boy: रेणुकास्वामी मर्डर केस में जहां एक तरफ एक्टर दर्शन फिलहाल जेल में बंद हैं वहीं फैन की पत्नी के घर पर खुशियां लौट आई हैं।
05:01 PM Oct 16, 2024 IST | Himanshu Soni
 renukaswamy लौट आया लगता है   एक्टर दर्शन के फैन के पिता ने दिया बयान
Renukaswamy Wife Gives Birth To Baby Boy

Renukaswamy Wife Gives Birth To Baby Boy: रेणुकास्वामी मर्डर केस में अब तक कई खुलासे हो चुके हैं। एक्टर दर्शन फिलहाल जेल में हैं और लगातार उनकी जमानत याचिका को अदालत की तरफ से टाला जा रहा है। इसी बीच अब फैन रेणुकास्वामी के घर पर नन्हे मेहमान ने दस्तक दी है। जी हां फैन के घर किलकारियां गूंज उठी हैं। क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

रेणुकास्वामी की पत्नी ने बेटे को दिया जन्म 

रेणुकास्वामी की पत्नी साहना ने बेटे को जन्म दिया है। जी हां पिछले काफी समय से रेणुकास्वामी की पत्नी प्रेग्नेंट थीं और अब आखिरकार वो एक नन्हे बेटे की मां बन गई हैं। रेणुकास्वामी के परिवार में बहुत समय के बाद खुशियां लौट आई हैं। फैन के घर तब खुशियां आई हैं जब रेणुकास्वामी की हत्या के मामले में आरोपी कन्नड़ अभिनेता दर्शन थूगुदीपा और उनकी गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा की जमानत याचिका हाल ही में खारिज की गई है। बुधवार सुबह साहना ने चितरदुर्ग के कीर्ति अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है।

Advertisement

रेणुकास्वामी के पिता ने जाहिर की खुशी 

रेणुकास्वामी के पिता काशी नाथैया ने अस्पताल के बाहर मीडिया से बातचीत में अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा, 'ऐसा लगता है जैसे रेणुकास्वामी ही फिर से लौट आया है। हम डॉक्टरों और अस्पताल के प्रति आभार व्यक्त करते हैं।' इस परिवार के लिए ये खुशखबरी इस समय आना एक राहत की बात है, जब वो अपने बेटे की हत्या के शोक में डूबे हुए थे।

Advertisement

रेणुकास्वामी की निर्मम हत्या की गई

रेणुकास्वामी की हत्या ने पूरे देश में हलचल मचाई हुई है। 33 साल के रेनुकास्वामी का शव 9 जून 2024 को बेंगलुरु के सुमनाहल्ली क्षेत्र में एक नाले के पास मिला था। हत्या का मामला तब तूल पकड़ने लगा जब ये जानकारी सामने आई कि फैन को अपने दोस्तों के साथ मिलकर दर्शन ने अपहरण कर के बुरी तरह से पीटा था। उसे मारकर उसके शव को वहां फेंक दिया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, साहना उस समय पांच महीने की गर्भवती थीं जब उनके पति की हत्या हुई थी।

हत्या के मामले में ये पता चला है कि रेणुकास्वामी ने पवित्रा को आपत्तिजनक संदेश भेजे थे, जिससे दर्शन को गुस्सा आ गया था। उनकी हत्या को लेकर कई लोग गिरफ्तार किए गए, और दर्शन का नाम इस मामले में सबसे ऊपर आया। पुलिस ने जांच के बाद पता लगाया कि दर्शन और पवित्रा ने मिलकर रेणुकास्वामी के खिलाफ साजिश रची थी, जो आखिरकार उसकी मौत का कारण बनी।

आपको बता दें साहना ने पहले ही इस घटना के बाद न्याय की मांग की थी। उन्होंने कहा था, 'हमारी शादी को एक साल हुआ था और मैं मां बनने वाली थी। इस तरह के हालात में मेरे पति की हत्या ने मुझे पूरी तरह से तोड़ दिया है। मैं अब अपनी जिंदगी कैसे जीऊंगी?

यह भी पढ़ें: पब्लिक में सुसू करने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड से किया ब्रेकअप, जल्द पर्दे पर आएंगी नजर

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो