whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर एक्टर के डेथ केस की आरोपी हसीना को शादी से नफरत! एक्ट्रेस बोलीं- करनी ही क्यों है?

Rhea Chakraborty: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में आरोपी रही एक्ट्रेस रिया ने अब शादी पर अपने विचार शेयर किए हैं।
10:44 AM Sep 02, 2024 IST | Nancy Tomar
मशहूर एक्टर के डेथ केस की आरोपी हसीना को शादी से नफरत  एक्ट्रेस बोलीं  करनी ही क्यों है
Rhea Chakraborty

Rhea Chakraborty: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपने पॉडकास्ट को लेकर भी चर्चा में हैं। हालांकि इस बीच अब एक्ट्रेस ने ऐसा कुछ कहा, जिससे वो फिर से लाइमलाइट में आ गई हैं। दरअसल, रिया ने शादी को लेकर अपनी बात रखी है, जिसके बाद गॉसिप टाउन में इस बारे में बात हो रही हैं। क्या है पूरा मामला?

शादी करनी ही क्यों हैं?

दरअसल, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में शादी को लेकर बात की। इस बारे में बात करते हुए रिया ने कहा कि इस समय वो लाइफ के उस पड़ाव पर हैं कि अब उनका लगता है कि शादी करनी ही क्यों हैं? शादी एक ऐसी चीज है जिसे कभी दवाब में आकर नहीं लेना चाहिए। ये कोई दवाब में लिया जाने वाला फैसला नहीं है।

निखिल कामत संग नजर आई थीं रिया

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती को हाल ही में निखिल कामत संग देखा गया था। जैसे ही दोनों एक साथ नजर आए तो दोनों को लेकर बातें होने लगी कि शायद इनके बीच में कुछ चल रहा है। सोशल मीडिया पर इन दोनों को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही थी। हालांकि इन बातों पर दोनों में से ही किसी ने भी कोई रिएक्ट नहीं किया।

शादी की कोई उम्र नहीं होती

साथ ही एक्ट्रेस ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि सबसे पहली बात तो ये शादी करने की कोई सही उम्र नहीं होती है और दूसरा ये कि अब मुझे लगता है कि शादी करनी ही क्यों है? एक्ट्रेस ने कहा कि इसे दवाब में बिल्कुल नहीं करना चाहिए और मेरी कोई दोस्त ऐसी भी हैं, जिन्होंने शादी और बच्चे करने में समय लिया है, तो ये बिल्कुल नॉर्मल सिचुएशन से अलग है।

रिया ने शेयर किए अपने विचार

इसके आगे रिया ने कहा कि हां, अगर बायोलॉजिकल वजह से आप शादी जल्दी कर रहे हैं, तो इसके लिए आप अपने एग्स फ्रीज करवा सकते हैं। हालांकि कुछ लोगों को ये भी परेशानी जैसा ही लगता है, लेकिन ये एक बेहतर ऑप्शन है, जिसे यूज किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि मेरे हिसाब से जो लोग थोड़ा समय लेकर शादी करते हैं, मेरे हिसाब से वो ज्यादा खुश रहते हैं।

प्रोफेशनल लाइफ पर ध्यान देना चाहती हैं एक्ट्रेस

शादी करने की बात पर रिया ने कहा कि अब वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर ध्यान देना चाहती हैं। हालांकि आगे मजाक करते हुए उन्होंने कहा कि अब इसका फैसला भी कोर्ट जाकर तो नहीं लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अब मुझे किससे प्यार करना है इसकी परमिशन भी मैं वहां से लूं।

यह भी पढ़ें- Abhishek-Aishwarya के वीडियो की सच्चाई जान लें, दुबई एयरपोर्ट से हुआ था वायरल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो