खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Richa Chadha-Ali Fazal के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म

Richa Chadha Delivery Update: अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अली फजल के घर किलकारी गूंजी है। एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है। कपल ने पोस्ट शेयर करके फैन्स को खुशखबरी दी और फैन्स उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।
02:55 PM Jul 18, 2024 IST | Nancy Tomar
Richa Chadha-Ali Fazal
Advertisement

Richa Chadha-Ali Fazal Baby Born: अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अली फजल को जिस पल का बेसब्री से इंतजार था, वह आ गया है। जी हां, कपल के घर किलकिरी गूंजी है। एक्ट्रेस ने बेटी का जन्म दिया है। ऋचा चड्ढा ने 16 जुलाई को बेटी को जन्म दिया है। बता दें कि इस खबर को 2 दिन बाद आज एक स्टेटमेंट के जरिए शेयर किया गया है। जैसे ही लोगों को पता लगा कि एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है, फैन्स बधाई देने लगे। हर कोई ऋचा और अली के लिए बेहद खुश है।

Advertisement

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने की अनाउंसमेंट

गौरतलब है कि ऋचा बेसब्री से अपने बच्चे के आने का इंतजार कर रही थीं और अब एक्ट्रेस का इंतजार खत्म हो गया है। वे फाइनली एक बेटी की मां बन गई हैं। अब एक स्टेटमेंट के जरिए इस गुड न्यूज को देते हुए बताया गया है कि 16.07.24 को एक हेल्दी बच्ची का जन्म हुआ है। हमारा परिवार बहुत खुश है और हम अपने फैंस को उनके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देते हैं! लव, ऋचा चड्ढा और अली फजल।

Advertisement

बेसब्री से कर रही थीं इंतजार

बता दें कि 14 जुलाई को ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने बच्चे के आने की उम्मीद जताई थी। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने कई बार असुविधा महसूस होने का जिक्र किया था, लेकिन इस बात पर जोर दिया कि इसके बावजूद उन्हें कभी भी अलग-थलग महसूस नहीं हुआ। इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थीं, जो फैंस को बेहद पसंद आई थीं। इन फोटोज में एक्ट्रेस अपने पति के साथ हैं और कपल की फोटोज पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया था।

'हीरामंडी' में दिखाया था जलवा

गौरतलब है कि ऋचा कुछ टाइम पहले आई संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आई थीं। इस सीरीज में उनके किरदार ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

यह भी पढ़ें- Malaika Arora के बाद Arjun Kapoor ने भी किया पोस्ट, ‘मिस्ट्री मैन’ को लेकर कही ये बात?

Advertisement
Tags :
Ali FazalRicha Chaddha
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement