whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कार चलाते, रील बनाते... इंफ्लुएंसर का वीडियो वायरल, यूजर बोले- खुद तो मरेंगी, दूसरों को और मारेंगी

Influencer Viral Video: इस वक्त इंटरनेट पर एक रील वीडियो चर्चा का विषय हना हुआ है। यूजर्स इस वीडियो की खूब आलोचना कर रहे हैं। हालांकि इस वीडियो पर खुद यूपी पुलिस ने रिएक्ट किया है।
04:15 PM Jul 18, 2024 IST | Nancy Tomar
कार चलाते  रील बनाते    इंफ्लुएंसर का वीडियो वायरल  यूजर बोले  खुद तो मरेंगी  दूसरों को और मारेंगी
Influencer Viral Video

Influencer Viral Video: आजकल हर किसी पर रील बनाने का ऐसा भूत सवार है कि चाहे जान भी चली जाए, लेकिन रील बननी चाहिए। कभी कोई रेलवे ट्रैक पर तो कभी एयरपोर्ट पर, कभी रोड़ पर तो कभी नदी किनारे... एक रील वीडियो बनाने के लिए लोग ना जाने क्या-क्या करते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जो इस वक्त इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। साथ ही इसको लेकर यूजर्स ने भी रिएक्ट किया है।

चलती कार में किया डांस

दरअसल, इस वक्त इंटरनेट पर जो वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है, उसमें साफ देखा जा सकता है कि दो इंफ्लुएंसर कार में सवार हैं। एक ड्राइविंग सीट पर है और दूसरी महिला इंफ्लुएंसर बगल वाली सीट पर बैठी हैं। दोनों अपनी ही मस्ती में चूर हैं और चलती कार में छम्मक छल्लो गाने पर डांस करते हुए रील बनवा रही हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ये वीडियो ना सिर्फ वायरल हो रहा बल्कि इसको लेकर यूजर्स ने चिंता भी जाहिर की है।

यूपी पुलिस ने किया रिएक्ट

एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि खुद तो मरेंगी दूसरों को और मारेंगी... यही कारण है हादसे का!... तस्वीरें हैं नेशनल हाईवे NH 9 की... #गाजियाबाद से #दिल्ली तरफ जाते हुए। छम्मक छल्लो गाने पर बनाई गई #Reel थार... UP14FR5113 #VideoViral हो रहा। @Uppolice @DelhiPolice #Ghaziabad #Delhi #NH9. इसके बाद यूपी पुलिस ने इस पर तुरंत रिएक्ट किया और गाजियाबाद पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि @ghaziabadpolice, Kindly look into it. @uptrafficpolice.

इस तरह की चीजों से मिलता है हादसों को बढ़ावा

गौलतलब है कि इस तरह चीजें ही सड़क हादसों को बढ़ावा देती हैं। ऐसे में कब किसके साथ क्या हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता। सड़क पर अक्सर वाहन तेज गति से ही जाते हैं और जब इस तरह की चीजें होती हैं, तो कई बार कंट्रोल छूट जाता है, जिससे सड़क हादसे की संभावना बढ़ जाती है। हालांकि इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स ने भी इनकी आलोचना की है और यूपी पुलिस की सराहना की है।

इंटरनेट पर हो रही चर्चा

एक यूजर ने इस पर लिखा कि ऐसे लोगों के खिलाफ उचित कार्रवाई करनी चाहिए, इनकी वजह से ही दूसरे लोगों का जीवन खत्म हो जाता है। दूसरे यूजर ने लिखा कि महिला है, तो क्या कानून हाथ में लेंगी? तीसरे यूजर ने कहा कि स्वांग कर स्वर्ग वाली जिंदगी का दिखावा करते हुए, स्वर्ग का रास्ता खोलने का आसान तरीका। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Richa Chadha-Ali Fazal के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो