होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या फिर प्रेग्नेंट हुईं 'मिर्जापुर' के गुड्डू पंडित की बीवी? दो महीने पहले पैदा हुई है बच्ची

Richa Chadha Maternity Photoshoot: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर ट्रोलर्स का ध्यान खींच लिया है। उनकी तस्वीरें देख अब लोगों को क्यों गुस्सा आ रहा है चलिए जानते हैं।
01:40 PM Sep 23, 2024 IST | Ishika Jain
Richa Chadha Maternity Photoshoot
Advertisement

Richa Chadha Maternity Photoshoot: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसे देखकर पहले तो लोग हैरान हुए और फिर गुस्सा हो गए। दरअसल, ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेबी फ्लॉन्ट करते हुए मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की थीं। अचानक उन्हें प्रेग्नेंट देखकर फैंस भी सोच में पड़ गए क्योंकि जुलाई में ही एक्ट्रेस ने एक बच्ची को जन्म दिया था। अब दोबारा ऋचा को प्रेग्नेंट को प्रेग्नेंट देखकर एक सेकंड के लिए हर किसी को झटका लगा।

Advertisement

ऋचा चड्ढा का मैटरनिटी फोटोशूट वायरल

हालांकि, अब एक्ट्रेस दोबारा प्रेग्नेंट नहीं हैं और ये फोटोशूट पुराना है जो उन्होंने अब शेयर किया है। ये फोटोशूट इतना हटके है कि फैंस भी इसे इग्नोर नहीं कर पाए और देखने के बाद इस पर चर्चा करने पर मजबूर हो गए। बता दें, ऋचा चड्ढा काफी रिवीलिंग लुक में नजर आ रही हैं और सबसे ज्यादा अगर किसी चीज ने अटेंशन लूटी है तो वो है उनकी बॉडी पर बनी अजीब सी आर्ट। ऋचा चड्ढा के बेबी बंप और क्लीवेज पर ऐसे डिजाइन बने हैं जिनकी वजह से वो ट्रोल हो गई हैं।

लोगों का फूटा गुस्सा

बता दें, वैसे तो ऋचा चड्ढा ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते हुए अपना कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया ताकि कोई भी उस पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल न कर सके। हालांकि, लोग यहां नहीं तो कहीं और तो उन पर टिप्पणी करेंगे ही। ऐसे में पैपराजी के शेयर किए पोस्ट पर ही लोगों ने अपनी भड़ास निकालनी शुरू कर दी। एक यूजर ने ऋचा की तस्वीरें देख लिखा, 'क्या मैं अकेला हूं जो मैटरनिटी फोटोशूट से नफरत करता हूं?' एक ने कहा, 'पेट पर काला जादू कराया क्या?' एक कमेंट आया है, 'इन्हें न्यूड होने का एक और बहाना मिल गया, मालदीव जाने की जरूरत भी नहीं है।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Mohabbatein एक्ट्रेस पति का हेल्थ अपडेट देते हुए क्यों रो पड़ीं? ICU में एडमिट हैं Parvin Dabas

ट्रोल हुईं ऋचा चड्ढा

तो एक ने मजाक उड़ाते हुए लिखा, 'हे सुंदरी यह तुम क्या कर रही हो, क्या तनिक भी तुम्हें लज्जा नहीं आती?' एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'डॉक्टर ने बोला था फोटोशूट कराने को... हद कर दी बॉलीवुड वालो ने।' किसी ने गुस्से में लिखा, 'ये संस्कार तो भारत में किसी माता-पिता ने नहीं दिए, देश का सत्यानाश ये सितारे ही कर रहे हैं।' एक ने कहा, 'कहने में खेद है, लेकिन भयानक है।' किसी ने कहा, 'जमीन छोड़ के पेट में ही रंगोली बना ली।'

Open in App
Advertisement
Tags :
Richa Chadha
Advertisement
Advertisement