whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Richa Chadha ने Heeramandi के एक सीन के लिए दिए 99 टेक, एक्ट्रेस ने बताया क्यों 'टफ मास्टर' हैं Sanjay Leela Bhansali?

Heeramandi, Richa Chadha, Sanjay Leela Bhansali: 'हीरामंडी' में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कमाल का काम किया है। हर तरफ इसके चर्चे भी हो रहे हैं। इस बीच अब ऋचा चड्ढा ने सीरीज को लेकर बात की है और बताया है कि एक सीन के लिए उन्होंने 99 टेक दिए।
07:15 AM May 12, 2024 IST | Nancy Tomar
richa chadha ने heeramandi के एक सीन के लिए दिए 99 टेक  एक्ट्रेस ने बताया क्यों  टफ मास्टर  हैं sanjay leela bhansali
Heeramandi, Richa Chadha

Heeramandi, Richa Chadha, Sanjay Leela Bhansali: फेमस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी हालिया रिलीज सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर चर्चा में हैं। इस सीरीज का लोगों के दिलों पर एक अलग ही खुमार चढ़ा हुआ है। सीरीज में हर एक कलाकार ने बेहद शानदार काम किया है। 'हीरामंडी' में मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी बेहद शानदार काम किया है। सीरीज में ऋचा, लाजवंती "लज्जो" के रोल में हैं। वहीं, अब उन्होंने अपने हीरामंडी के एक्सपीरियंस को साझा किया है।

एक सीन के लिए दिए इतने टेक

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ऋचा ने बताया कि मैंने हीरामंडी में संजय लीला भंसाली के लिए 99 बार टेक दिए है। एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने सिर्फ एक सीन के लिए इतने टेक दिए हैं। उन्होंने कहा कि एसएलबी शायद कुछ कहना चाहते थे, जो मैं नहीं समझ पा रही थी। एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे लगा कुछ कमी है और फिर मैंने कहा कि टेक मांगना आपका हक है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

'टफ टास्कमास्टर'

इसके बाद ऋचा ने आगे बताया कि लोग संजय को 'टफ टास्कमास्टर' कहते हैं, अब मुझे समझ आ गया है कि लोग ऐसा क्यों कहते हैं? एक्ट्रेस ने कहा कि हां, उनके साथ काम करना मुश्किल है, क्योंकि वो बहुत ऊंचा सोचते हैं। फिल्ममेकर सही फ्रेम, सेट, लाइट, कलाकारों का कॉस्टयूम, गहनें, फूल, मोमबत्ती और बाकी सभी चीजों का बहुत ध्यान रखते हैं।

मैं भी शायद वैसी होती

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वो बहुत समझदार हैं और अगर मैंने एक प्रोजेक्ट पर 300 करोड़ रुपये खर्च किए होते तो शायद मैं भी वैसी ही होती, लेकिन वो फिर भी बहुत समझदार हैं। बता दें कि संजय लीला भंसाली की इस सीरीज को लेकर लोगों में पहले से ही एक्साइटमेंट बना हुआ था, जो अब लोगों को सीरीज देखने के बाद समझ आ रहा है। इस सीरीज में हर एक चीज का खास ख्याल रखा गया है।

यह भी पढ़ें- आसान नहीं था Heeramandi के ‘उस्ताद जी’ का रोल, Indresh Malik बोले- ‘मुश्किल था, मेरी तो बैंड बजी’

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो