whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पेटियां ही पेटियां... Anant-Radhika की प्री-वेडिंग सेरेमनी में इतना सामान लेकर पहुंची Rihanna, लोग बोले- भारत में शिफ्ट हो रही हो

Anant Ambani-Radhika Merchant’s Pre-Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी जल्द ही शुरू हो जाएगी। इस प्री-वेडिंग सेरेमनी में देश और विदेश से मेहमान आ रहे हैं, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर आ रहे हैं।
11:41 AM Feb 29, 2024 IST | Nancy Tomar
पेटियां ही पेटियां    anant radhika की प्री वेडिंग सेरेमनी में इतना सामान लेकर पहुंची rihanna  लोग बोले  भारत में शिफ्ट हो रही हो
Rihanna Luggage, IMAGE CREDIT- News24

Anant Ambani-Radhika Merchant’s Pre-Wedding: इन दिनों अंबानी परिवार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी को लेकर सुर्खियों में छाया हुआ है। हर कोई अनंत और राधिका की शादी के बारे में ही बात कर रहा है। सोशल मीडिया पर भी मुकेश अंबानी के छोटे बेटे की प्री-वेडिंग सेरेमनी की खूब चर्चा हो रही है। इस प्री-वेडिंग सेरेमनी में देश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी मेहमान अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं। इस बीच इंटरनेशनल सिंगर रिहाना (Rihanna) भी अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में पहुंच चुकी हैं, लेकिन अगर उनका सामान देखा जाए तो लग रहा है कि वो यही रहने आ गई हैं। सोशल मीडिया पर रिहाना के सामान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इंटरनेशनल सिंगर रिहाना का सामान

viralbhayani ने अपने ऑफशियल इंस्टाग्राम पर इंटरनेशनल सिंगर रिहाना के सामान का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक-दो तीन या दस-बारह बैग नहीं बल्कि कई पेटियां नजर आ रही है। जी हां, अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में इंटरनेशनल सिंगर रिहाना (Rihanna) कई पेटियों में अपना सामना लेकर पहुंची है। रिहाना के सामान को देखकर लग रहा है कि वो अंबानी परिवार की इस शादी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में वो कुछ खास पेश करने वाली है, जो शायद अभी तक किसी ने ना देखा हो। वहीं, अब यूजर्स इस वीडियो पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं और मजे ले रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स ने लिए मजे

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि घर यही शिफ्ट कर रही हो। दूसरे ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि दहेज और सगुन सब रिहाना की तरफ से। तीसरे यूजर ने कहा कि रिहाना ही शादी? एक अन्य ने लिखा कि ये भारतीय किसानों से प्यार करती है, ये साबित हो गया। एक और ने लिखा कि लगता है अब हमेशा भारत में ही रहेंगी। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर करके मजे ले रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हर किसी को प्री-वेडिंग सेरेमनी के फोटोज का इंतजार

बता दें कि बहुत जल्द अनंत अंबानी अपनी लेडी लव राधिका मर्चेंट से शादी करने वाले हैं। शादी से पहले कपल की शादी की प्री-वेडिंग सेरेमनी हो रही है, जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। हर कोई अंनत और राधिका के प्री-वेडिंग लुक को लेकर बेहद एक्साइटेड है। बता दें कि गुजरात के जामनगर में अंनत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी हो रही है, जिसके लिए जामनगर को दुल्हन की तरह सजाया गया है। अब तो बस इस प्री-वेडिंग सेरेमनी से फोटोज आने का इंतजार है।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी सिंगर Shazia Manzoor ने को-होस्ट को जड़े तमाचे-दिया धक्का, लाइव टीवी पर हुआ हंगामा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो