चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Riteish Deshmukh और Genelia D'souza ने खरीदी इलेक्ट्रिक कार, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

04:34 PM Sep 01, 2022 IST | Ritu Shaw
Advertisement

Riteish Deshmukh new car: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा अक्सर ही अपनी क्यूट बॉन्डिंग को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। फैंस भी इन्हें साथ देखने के लिए बेताब रहते हैं। इस बीच एक बार फिर ये दोनों सुर्खियों में बने हुए हैं।

Advertisement

अभी पढ़ें एक हुए Charu Asopa और Rajeev Sen, बोले- ‘पहले हमें लगा था कि अब कुछ नहीं बचा…

रितेश और जेनेलिया ने बीएमडब्ल्यू आईएक्स जर्मन ऑटोमेकर की इलेक्ट्रिक कार खरीदी है। गणेश चुतर्थी के शुभ मौके पर ये दोनों अपने परिवार के साथ नई कार में बप्पा का आशीर्वाद लेने निकले जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

बुधवार को ‘गणेश चतुर्थी’ के मौके पर जोड़ी बप्पा की भक्ति में रंगी नजर आई। रितेश अपनी पूरी फैमिली के साथ अर्पिता खान के घर गणपति पूजा के समारोह में शामिल होने के लिए नई कार लेकर निकले। इस दौरान जेनेलिया और उनके बच्चे भी साथ देखे गए।

Advertisement

दोनों को पैपराजी ने उनके घर के बाहर स्पॉट किया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। एक और क्लिप सामने आया है, जिसमें देशमुख परिवार को नई बीएमडब्ल्यू आईएक्स इलेक्ट्रिक कार (BMW iX Electric Car) अर्पिता खान शर्मा के घर के बाहर उतरते हुए देखा जा सकता है।

रितेश और जेनेलिया के दो बेटे हैं रिहान और राहिल और इन सभी ने ऑल व्हाइट लुक में अर्पिता खान के घर पहुंचते नजर आए । बात करें रितेश के कार की कीमत की तो, रितेश देशमुख ने मरून कलर की बीएमडब्ल्यू आईएक्स जर्मन ऑटोमेकर की इलेक्ट्रिक कार खरीदी, जिसकी कीमत पूरे भारत में 1.16 करोड़ रुपये से अधिक बताई जा रही है।

अभी पढ़ें Video: गणपति विसर्जन में शामिल हुए सलमान खान, देखें वीडियो

मुंबई में, इस कार की ऑन-रोड कीमत लगभग ₹1.43 करोड़ है। लेटेस्ट मॉडल iX को अब तक का पहला ऑल-इलेक्ट्रिक वेरिएंट बताया जा रहा है। जेनेलिया डिसूजा ने इससे पहले 2017 में रितेश को उनके जन्मदिन पर एक टेस्ला मॉडल एक्स गिफ्ट की थी।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Advertisement
Tags :
Bollywood latest news in hindientertainment latest news in hindiEntertainment News In Hindiritesh deshmukh new carritesh genelia latest vedio
Advertisement
Advertisement