whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बदलापुर में बच्चियों से हैवानियत पर गुस्साए Riteish Deshmukh, बोले- ऐसे राक्षसों को...

Riteish Deshmukh Angry On Badlapur Sexual Assault Case: कोलकाता रेप और मर्डर केस से देशभर के लोगों का गुस्सा अभी शांत नहीं हुआ था कि महाराष्ट्र के बदलापुर में दो बच्चियों के साथ हुए यौन उत्पीड़न ने फिर से लोगों में उबाल ला दिया है। इस बीच रितेश देशमुख ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।
11:15 AM Aug 21, 2024 IST | Jyoti Singh
बदलापुर में बच्चियों से हैवानियत पर गुस्साए riteish deshmukh  बोले  ऐसे राक्षसों को

Riteish Deshmukh Angry On Badlapur Sexual Assault Case: कोलकाता में डॉक्टर रेप और मर्डर केस से पूरे देश में गुस्से का उबाल अभी खत्म नहीं हुआ था कि महाराष्ट्र के ठाणे जिले के बदलापुर में एक और हैवानियत सामने आई है। यहां चार साल की दो बच्चियों के साथ स्कूल में कथित तौर पर यौन उत्पीड़न हुआ है, जिसने देश के लोगों का पारा और हाई कर दिया है। इस बीच बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए निराशा जाहिर की है। साथ ही दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है। जाहिर है कि कुछ दिन पहले ही कोलकाता में डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत से देशभर में रोष है। आम इंसान से बॉलीवुड सेलेब्स तक न्याय की मांग कर रहे हैं। इस बीच ठाणे के बदलापुर में मौजूद एक स्कूल में सफाईकर्मी द्वारा कथित तौर पर दो नाबालिग के साथ ऐसी घृणित वारदात ने एक बार फिर दिखा दिया है कि लड़किया सिर्फ देश ही नहीं बल्कि स्कूलों में भी सेफ नहीं हैं।

रितेश देशमुख ने जाहिर किया गुस्सा

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने लिखा, 'एक पिता होने के नाते मैं इस घटना से काफी दुखी, क्रोधित और आहत हुआ हूं। 4 साल की दो बच्चियों के साथ स्कूल में पुरुष सफाईकर्मी ने यौन उत्पीड़न किया है। स्कूल बच्चों के लिए उनके घर की तरह ही सुरक्षित होना चाहिए लेकिन ऐसा नहीं है। ऐसे राक्षस को कठोर से कठोर सजा मिलनी चाहिए।'

यह भी पढ़ें: Jennifer Lopez की 2 साल भी नहीं चली शादी, बेन एफ्लेक से तलाक लेने के लिए दी अर्जी

इस कानून को लागू करने की मांग

रितेश देशमुख ने आगे लिखा, 'छत्रपति शिवाजी महाराज ने अपने समय में दो दोषियों को उनके घृणित कृत्य के लिए उसी के मुताबिक सजा दी थी। चौरंग। हमें इन कानूनों को फिर से लागू करने की जरूरत है।' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बदलापुर पुलिस ने आरोपी सफाईकर्मी को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मामले की जांच जारी है। उधर, मामला संज्ञान में आने के बाद से लोगों में काफी गुस्सा है। लोग लगातार आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। इस बीच रितेश देशमुख का ये ट्वीट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

मुख्यमंत्री शिंदे ने दिए जांच के निर्देश

बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने घटना का संज्ञान लेने के बाद हाई लेवल जांच के आदेश जारी किए हैं। साथ ही कहा है कि मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया गया है जो दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगा। सीएम ने ANI को दिए बयान में कहा है कि 'मैंने बदलापुर की घटना का गंभीरता से संज्ञान लेकर SIT का गठन कराया है। जहां ये घटना हुई है, उस स्कूल के खिलाफ भी तेजी से कार्रवाई की जा रही है। दोषी को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।'

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो