whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss Marathi 5: पार्टनर के होते हुए भी Nikki Tamboli के प्यार में 'अरबाज'? Riteish Deshmukh ने खोली पोल

Riteish Deshmukh Exposes Arbaaz, Nikki Tamboli: इस वक्त गॉसिप टाउन में निक्की तंबोली और अरबाज को लेकर खूब बातें हो रही हैं। हालांकि अब रितेश ने खुद अरबाज को एक्सपोज कर दिया है। क्या है पूरा मामला?
12:49 PM Sep 02, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss marathi 5  पार्टनर के होते हुए भी nikki tamboli के प्यार में  अरबाज   riteish deshmukh ने खोली पोल
Riteish Deshmukh Exposes Arbaaz, Nikki Tamboli

Riteish Deshmukh Exposes Arbaaz, Nikki Tamboli: खबरों के बाजार में किसी ना किसी सेलेब को लेकर कुछ ना कुछ बातें होती रहती हैं। हालांकि इस वक्त गॉसिप टाउन में निक्की तंबोली और अरबाज को लेकर खूब बातें हो रही हैं। लोगों का भी कहना है कि जब अरबाज की लाइफ में पहले से ही पार्टनर है, तो भला अरबाज क्यों इस तरह से बिहेव कर रहे हैं? हालांकि अब रितेश देशमुख ने सब साफ ही कर दिया है और अरबाज की सारी पोल-पट्टी खोल दी है। क्या है ये पूरा मामला? और क्यों हो रही हैं इस तरह की बातें? आइए जानते हैं...

क्या है ये मामला?

मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के तो बहुत दिवाने हैं, फिर चाहे वो हिंदी हो, ओटीटी हो या फिर मराठी ही क्यों ना हो? रियलिटी शो बिग बॉस मराठी का 5वां सीजन चल रहा है, जो चर्चा में है। इस वक्त शो में निक्की तंबोली और अरबाज पटेल की दोस्ती बढ़ रही है, जिसकी इंटरनेट पर भी खूब चर्चा हो रही है। हालांकि हाल ही में शो में देखा गया कि निक्की और अरबाज के बीच कुछ अनबन चल रही है। इतना ही नहीं बल्कि इस अनबन के चलते ही अरबाज ने शो के घर में बवाल किया और तोड़-फोड़ मचा दी।

अरबाज को क्यों आया गुस्सा?

दरअसल, इस वक्त अरबाज ऐसे ही परेशान नहीं हैं बल्कि शो में अभिजीत सावंत संग बढ़ रही निक्की की दोस्ती को लेकर जलन महसूस कर रहे हैं और इस वजह से ही उन्होंने शो के घर में इतना बवाल किया। वीकेंड एपिसोड 'भाऊचा धक्का' में शो के होस्ट रितेश देशमुख ने इस मुद्दे को उठाया और अरबाज को जमकर लताड़ा।

रितेश ने लगाई फटकार

रितेश ने अरबाज को एक्सपोज करते हुए कहा कि उन्हें निक्की और अभिजीत की बढ़ रही दोस्ती से इतना फर्क क्यों पड़ रहा है। रितेश ने कहा कि पहले से कमिटेड रिश्ते में अरबाज का इस तरह करना सही नहीं है। रितेश ने अरबाज को फटकार लगाते हुए कहा कि जिस तरह से वो पहले से रिश्ते में हैं और निक्की के लिए उनकी फीलिंग्स बाहर आ रही है ये सब झूठ हैं। इन सबका कोई मतलब नहीं है। इतना ही नहीं बल्कि रितेश ने अरबाज को फटकार लगाते हुए ये भी कहा कि शो में ढंग से रहे और फेक चीजें करने से दूर रहें।

यह भी पढ़ें- मर्डर केस: मशूहर एक्टर की जेल में कैसे कट रही जिंदगी? सामने आए 5 ताजा अपडेट

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो