खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Riteish Deshmukh ने बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को खिलाई ऐसी PILL, घर की शांति हुई KILL, हंगामा शुरू

Riteish Deshmukh In Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में आज का एपिसोड काफी मजेदार होगा। मेहमान बनकर शो में आए रितेश देशमुख आज घर की शांति भंग करने वाले हैं। एक टास्क के बाद बिग बॉस का माहौल बदलने वाला हैं।
02:18 PM Jul 14, 2024 IST | Ishika Jain
Riteish Deshmukh In Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Riteish Deshmukh In Bigg Boss OTT 3: इस बार 'बिग बॉस ओटीटी 3' में वीकेंड का वार काफी धमाकेदार हो रहा है। कल का एपिसोड जितना एंटरटेनिंग था, आज दर्शकों को शो में उससे भी ज्यादा मसाला मिलने वाला है। आज शो में कई मेहमान आएंगे। एक्टर रितेश देशमुख भी अनिल कपूर के साथ स्टेज पर दिखाई देंगे। दरअसल, रितेश की वेब सीरीज 'पिल' हाल ही में रिलीज हुई है। अपनी सीरीज के प्रमोशन के लिए एक्टर शो में मेहमान बनकर आए हैं।

Advertisement

रणवीर शौरी ने सना मकबूल पर साधा निशाना

लेकिन रितेश देशमुख बिग बॉस में आए हैं तो कुछ न कुछ धमाका तो होगा ही। उन्होंने एक तीर से दो निशाने लगा दिए जिसके बाद बिग बॉस के घर में काफी हंगामा हो गया। दरअसल, रितेश घर में एक नया टास्क लेकर आए हैं जिसमें सभी घरवालों को सना सुल्तान और सना मकबूल के बीच चुनाव करना है। कुछ पिल हैं जो घरवालों को सना मकबूल या सना सुल्तान में से किसी को देनी हैं। ऐसे में रणवीर शौरी ने सना मकबूल को धोखेबाज बताया है।

कृतिका और सना मकबूल में हुई कैट फाइट

इसके अलावा कृतिका मलिक भी सना मकबूल को ही टारगेट करते हुए नजर आई हैं। इन दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे घर में एक बड़ी कैट फाइट देखने को मिलने वाली है। वैसे पिछले कुछ दिनों से इन दोनों के बीच अनबन चल रही है। वहीं, अब कृतिका ने सबके सामने मकबूल को कहा है कि वो हमेशा कंफ्यूज रहती हैं और दूसरों से पूछती हैं कि वो कैसी लग रही हैं? हालांकि, खुद को मिले इस टैग से सना मकबूल जरा भी खुश नहीं हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan की फिल्म से रातों-रात क्यों बाहर हो गए Bakhtiyaar Irani? एक्टर बोले- ‘बहुत बड़ा झटका…’

प्रोमो वीडियो ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट

उन्होंने भी कृतिका को मुंहतोड़ जवाब दिया है। कृतिका को सना ने अपने पति की फॉलोअर कहा है। अब एक-दूसरे पर हुई इस कमेंटबाजी का अंजाम क्या होगा ये आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा। अब प्रोमो वीडियो देखकर तो ऐसा ही लग रहा है जैसे आज शो में हाई वोल्टेज ड्रामा होगा और दो हसीनाएं आमने-सामने आएंगी।

Advertisement
Tags :
Sana Makbul
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement