होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Riteish Deshmukh ने आधी रात क्यों 'तोड़ा' था Genelia से रिश्ता? एक मैसेज देख खराब हो गई थी एक्ट्रेस की हालत

Riteish Deshmukh Breakup Story: जेनेलिया डिसूजा ने रिवील किया है कि एक रात रितेश ने उन्हें मैसेज कर ब्रेकअप किया और सोने चले गए। न उन्होंने ब्रेकअप का कारण बताया और न कुछ किया। इसके बाद एक्ट्रेस पूरी रात सोचकर परेशान होती रहीं कि आखिर उनसे क्या गलती हो गई?
01:45 PM Oct 03, 2024 IST | Ishika Jain
Riteish Deshmukh Breakup Story
Advertisement

Riteish Deshmukh Breakup Story: रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड के आइडियल कपल हैं। इन्हें देखकर तो बाकी सेलेब्स और फैंस भी इंस्पायर होते हैं। हर किसी के लिए ये जोड़ी कपल गोल है। लेकिन क्या आप जानते हैं एक बार इनका भी ब्रेकअप हो गया था। आपको बता दें, पहली फिल्म दोनों ने साथ में की थी और कुछ वक्त बाद ही दोनों प्यार में पड़ गए थे। इस कपल ने कई साल तक डेटिंग की और फिर शादी कर ली। अब उनकी शादी को करीब 12 साल पूरे हो चुके हैं।

Advertisement

रितेश और जेनेलिया का क्यों हुआ था ब्रेकअप?

वहीं, 12 साल बाद अब जेनेलिया डिसूजा ने अपने पति को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे एक बार उनका और रितेश का ब्रेकअप हो गया था। इस ब्रेकअप के पीछे वजह क्या थी और फिर इनका पैचअप कैसे हुआ अब वो भी एक्ट्रेस ने रिवील किया है। अपने हालिया इंटरव्यू में जेनेलिया डिसूजा ने पति रितेश देशमुख को लेकर ढेर सारे खुलासे किए और उन्ही में से एक थी उनकी ब्रेकअप स्टोरी जिसके बाद एक्ट्रेस का बुरा हाल हो गया था।

रात 1 बजे ब्रेकअप कर सो गए थे एक्टर

जेनेलिया ने बताया कि जब उनका डेटिंग फेज चल रहा था तो वो जल्दी सोती थीं और रितेश रात में देर से सोते थे। एक रात रितेश ने उन्हें करीब 1 बजे मैसेज किया 'We’re done' और ये लिखकर वो सोने चले गए। इसके बाद जेनेलिया ने सुबह 2:30 बजे वो मैसेज पढ़ा और इसके बाद वो बेहद डिप्रेस हो गईं। वो सोचती रहीं कि आखिर अचानक क्या हो गया? उसकी ये करने की हिम्मत कैसे हुई? सुबह के 9 बजे तक तो एक्ट्रेस का ये सोच-सोचकर बुरा हाल हो गया था। इसके बाद सुबह रितेश उठे तो वो अपने मैसेज के बारे में पूरी तरह से भूल चुके थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Om Puri के पास जब मंगलसूत्र तक खरीदने के नहीं थे पैसे, एक्स वाइफ ने आर्थिक तंगी को लेकर किया खुलासा

सुबह दिया था ब्रेकअप का कारण

उठते ही एक्टर ने जेनेलिया डिसूजा को फोन किया और उनसे पूछा, 'Hi, what’s up?' ये सुनकर जेनेलिया हैरान रह गईं और उन्होंने रितेश को कहा कि मुझे नहीं लगता अब हमें बात करनी चाहिए और मुझे तुमसे बात नहीं करनी है। जेनेलिया की ये बात सुनकर रितेश ने फिर उनसे पूछा कि वो ऐसा क्यों कह रही हैं? उन्हें क्या हुआ है? फिर जेनेलिया ने उन्हें कहा, 'मुझे क्या हुआ है? तुम ऐसे क्यों बोल रहे हो जैसे कुछ हुआ ही नहीं?' इसके बाद एक्ट्रेस ने उन्हें उनके भेजे हुए मैसेज के बारे में याद दिलाया तो जाकर रितेश को याद आया कि उन्होंने ऐसा कोई मैसेज भेजा था। लेकिन इसके बाद उन्होंने जेनेलिया को जो कहा वो सुनकर आपको भी हैरानी होगी। अपनी इस हरकत का कारण देते हुए रितेश ने कहा था कि उन्होंने ये मैसेज इसलिए किया क्योंकि वो अप्रैल फूल का दिन था। फिर जेनेलिया ने कहा था कि इस तरह का मजाक कौन करता है?

Open in App
Advertisement
Tags :
Riteish Deshmukh
Advertisement
Advertisement