whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Rakhi Sawant के पहले पति ने दी उनकी 'सौतन' को सलाह, कहा- कभी भी कंट्रोल...

Rakhi Sawant, Ritesh Raj Singh, Somi Khan: राखी सावंत के पहले एक्स पति यानी रितेश ने आदिल खान की बीवी को सलाह दी है। जी हां, सोमी को सलाह देने के साथ-साथ रितेश ने राखी को सपोर्ट भी किया है। उन्होंने राखी के फेवर में कई बातें कही हैं।
08:33 PM Apr 29, 2024 IST | Nancy Tomar
rakhi sawant के पहले पति ने दी उनकी  सौतन  को सलाह  कहा  कभी भी कंट्रोल
Rakhi Sawant, Ritesh Raj Singh, image credit- Google

Rakhi Sawant, Ritesh Raj Singh, Somi Khan: आजकल राखी सावंत के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर नजर आ रहे हैं, लेकिन हाल ही में आए ड्रॉमा क्वीन के नए वीडियो को देखकर तो हर कोई हैरान है। जी हां, अभी जो वीडियो राखी ने शेयर किए हैं, उसमें वो अपने एक्स पहले पति यानी रितेश राज सिंह के साथ नजर आ रही हैं। जैसे ही वीडियो सामने आया तो सोशल मीडिया पर छा गया। हालांकि इस दौरान रितेश ने राखी के दूसरे एक्स पति यानी आदिल खान की दूसरी बीवी और राखी की 'सौतन' को एक सलाह दे डाली है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर रितेश ने 'सोमी' से क्या कहा?

राखी ने शेयर किया वीडियो

राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राखी अपने एक्स पहले पति रितेश के साथ नजर आ रही है। वीडियो में पहले राखी कहती हैं कि अपनी प्रॉपर्टी उसके नाम करना मत, वो मेरे सारे गहने लेके भागा है, जो मुझे रितेश ने गिफ्ट में दिए थे। पता है वो मेरे जेवर थे और मेरे पास साढे़ तीन करोड़ के चेक भी हैं, जो बाउंस हो गए हैं।

हर्ट अटैक आ जाए या तो सुसाइड कर लें

फिर रितेश कहते हैं कि सोमी को हमलोग बोलना चाहेंगे कि आप कभी भी पैसे का कंट्रोल आदिल को मत देना और ना ही कोई प्रॉपर्टी उसके नाम पर करना, चाहे वो कितना भी कहे,  ना सिर्फ राखी का बल्कि बहुत सारे ऐसे केस हैं, जो धीरे-धीरे खुलने में आएंगे। ये राखी को टॉर्चर करने की साजिथ थी। साथ ही मेंटल प्रेशर इसलिए बनाया गया, जिससे राखी को या तो हार्ट अटैक आ जाए या तो सुसाइड कर लें।

राखी सावंत नाम है मेरा

इसके बाद राखी कहती हैं कि ओ.... सर, मुझे हार्ट अटैक नहीं आएगा, मैं लोगों को हार्ट अटैक दिला दूंगी, क्या बात करते हो। राखी सावंत नाम है मेरा। उसकी बीवी को यही कहना चाहती हूं कि सोमी बहन जब बाथरूम में जाओ नहाने तो करण-अर्जुन छुपाना, गोरे गांव छुपाना, ये दरिंदा है, वीडियो बनाकर, बहुत सारे देश में बेचता है। इसने मेरे वीडियो बनाए हैं। मैंने पुलिस को दिए हैं, मैं मीडिया को नहीं दे सकती।

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant ने Heeramandi की कास्टिंग को बताया गलत, बोलीं- असली ‘मंडी’

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो