Advertisement

मशहूर सिंगर Jack Russell के निधन से इंडस्ट्री में पसरा मातम, फैंस का रो-रोकर बुरा हाल

Jack Russell Passes Away: म्यूजिक इंडस्ट्री से दूसरी बड़ी दुख भरी खबर सामने आई है। जी हां, मशहूर सिंगर के निधन से इंडस्ट्री को दूसरा झटका लगा है। जी हां, इससे पहले सिंगर, एक्टर और नाइट क्लब कॉमेडियन पीटर मार्शल का निधन हो गया है। वहीं, अब सिंगर के निधन से ना सिर्फ उनका परिवार बल्कि उनके फैंस भी बेहद दुखी हैं।

Jack Russell

Jack Russell Passes Away: इन दिनों ऐसा लग रहा है कि मनोरंजन जगत को किसी की नजर-सी लग गई है। बीते दिन खबर आई थी कि ‘नोटबुक’ स्टार गेना रोलैंड्स का 94 वर्ष की आयु में निधन हो गया था। इस दुख से अभी फैंस उभरे भी नहीं थे कि एक और स्टार के दुनिया छोड़ने की खबर से मनोरंजन जगत में गम के बादल छा गए हैं। जी हां, एक और मशहूर सिंगर का महज 63 साल की उम्र में निधन हो गया है।

जैक रसेल ने दुनिया का कहा अलविदा

दरअसल, रॉक बैंड ग्रेट व्हाइट के मशहूर फ्रंटमैन जैक रसेल का निधन हो गया है। जैक रसेल एक मशहूर अमेरिकी सिंगर थे, जो अपनी आवाज से लोगों का दिल जीत लेते थे। जिस वक्त जैक का निधन हुआ उस वक्त वो अपने परिवार के साथ मौजूद थे। जैक रसेल ग्रेट व्हाइट 'वन्स बिटन ट्वाइस शाइ' जैसे हिट गानों के लिए जाने जाते हैं। जब भी जैक स्टेज पर आते थे, तो लोगों में उनको सुनने के लिए एक अलग ही एक्साइटमेंट देखी जाती थी।

सोशल मीडिया पर मिली जैक के निधन की खबर

जैक रसेल के निधन की जानकैरी जैक रसेल के ग्रेट व्हाइट के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी है। सिंगर के निधन की जानकारी देते हुए परिवार ने लिखा कि अपार दुख के साथ सबके साथ इस खबर का साझा करना पड़ रहा है कि जैक रसेल अब इस दुनिया में नहीं रहे। जैक अपनी पत्नी, हीदर एन, बेटे मैथ्यू हुको और परिवार के अन्य करीबी सदस्यों को छोड़कर चले गए।

म्यूजिक इंडस्ट्री को दूसरा बड़ा झटका

जैक रसेल के निधन से ना सिर्फ म्यूजिक इंडस्ट्री बल्कि फैंस को भी दुख पहुंचा है। जैक के निधन के खबर शेयर करने के बाद परिवार ने गोपनीयता का भी अनुरोध किया है। जैक ने म्यूजिक इंडस्ट्री को बहुत कुछ दिया है, ऐसे में जाहिर है कि उनके निधन से इंडस्ट्री को भी बड़ा झटका लगा है। इसके साथ ही अगर जैक के करियर की बात करें तो 80 के दशक के अंत में और 90 के दशक की शुरुआत में जैक ने ग्रेट व्हाइट के कई हिट गानों से पॉपुलैरिटी हासिल की है।

यह भी पढ़ें- ‘सरकटे’ ने मचाया आंतक, तो हो गई Stree 3 की तैयारी, क्या है फिल्म की कहानी? कब होगी रिलीज?

Open in App
Tags :