whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या सच में मिलती है Arbaaz Khan और Roger Federer की शक्ल? टेनिस खिलाड़ी ने दिया रिएक्शन

Roger Federer Reaction on Arbaaz Khan being his lookalike: सोशल मीडिया पर अरबाज खान और टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में एक तरफ रोजर फेडरर और दूसरी तरफ अरबाज खान दिख रहे हैं। दोनों की इस तस्वीर को देखने के बाद लोग इनके हमशक्ल होने की बात कह रहे हैं। अब इस पर टेनिस लीजेंड का रिएक्शन आया है। क्या कुछ कहा है रोजर फेडरर ने इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।
07:16 PM Jul 14, 2024 IST | Himanshu Soni
क्या सच में मिलती है arbaaz khan और roger federer की शक्ल  टेनिस खिलाड़ी ने दिया रिएक्शन
Roger Federer Reaction on Arbaaz Khan being his lookalike

Roger Federer Reaction on Arbaaz Khan being his lookalike: क्या सच में दुनिया में हर किसी का हमशक्ल है? ऐसा कहा जाता है कि एक इंसान के कम से कम 7 हमशक्ल होते हैं। बॉलीवुड में भी की सेलेब्स के जैसे दिखने वाले लोग मिले हैं। जैसे शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा जैसे सेलेब्स के हमशक्ल भी हैं। वहीं फिल्म जगत में ही सलमान खान की होरोइन रह चुकीं स्नेहा उल्लाल की शक्ल भी ऐश्वर्या राय से मिलती है। वहीं जरीन खान भी कैटरीना जैसी दिखती हैं। कुछ इसी तरह सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान की शक्ल भी टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर से मिलती-जुलती है। ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरों को शेयर करके कहा जा रहा है।

रोजर फेडरर ने दिया रिएक्शन

इसे लेकर अरबाज खान ने पहले ही रिएक्शन दिया था लेकिन अब इस पर पहली बार रोजर फेडरर ने अपनी प्रतिक्रिया दे दी है। दरअसल अमेजन प्राइम वीडियो के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 13 जुलाई को एक वीडियो आया। इस वीडियो में रोजर फेडरर इसी मुद्दे पर बात कर रहे हैं। बो अरबाज खान के हमशक्ल होने पर अपना रिएक्शन देते हुए नजर आए।

उन्हें जब अरबाज खान का हमशक्ल कहा गया तो इस पर उन्होंने कहा- 'ये काफी मजेदार है। सोशल मीडिया आजकल बहुत ही वाइड प्लेस है। वहां काफी तरह की चीजें आजकल देखने को मिलती हैं। लोग पता नहीं कहा से चीजों को ढूंढ लेते हैं और एक साथ जोड़ दिया जाता है।' इस वीडियो में रोजर ने अरबाज खान से मिलने की इच्छा भी जताई।

फेडरर के वीडियो पर फैंस का कमेंट

रोजर फेडरर के इस नए वीडियो पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- लगता है फेडरर भी अरबाज के फैन हैं। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि मैंने भी जब पहली बार फेडरर को देखा था तो मेरे मन में भी यही विचार आया था।

Roger Federer Reaction on Arbaaz Khan being his lookalike

Roger Federer Reaction on Arbaaz Khan being his lookalike

टेनिस खिलाड़ी बने थे अरबाज खान

आपको बता दें साल 2023 में अरबाज खान एक विज्ञापन में दिखे थे। इस ऐड में अरबाज ने एक टेनिस स्टार का रोल किया था। उस वक्त अरबाज के इस विज्ञापन से हर कोई हैरान हो गया था। अरबाज खान कई मौकों पर ये बात कह चुके हैं कि वो रोजर फेडरर के बहुत बड़े फैन हैं। अब रोजर फेडरर की प्रतिक्रिया के बाद फैन्स चाहते हैं कि टेनिस लीजेंड और अरबाज खान जल्द एक दूसरे से मुलाकात करें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो