खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या सच में मिलती है Arbaaz Khan और Roger Federer की शक्ल? टेनिस खिलाड़ी ने दिया रिएक्शन

Roger Federer Reaction on Arbaaz Khan being his lookalike: सोशल मीडिया पर अरबाज खान और टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में एक तरफ रोजर फेडरर और दूसरी तरफ अरबाज खान दिख रहे हैं। दोनों की इस तस्वीर को देखने के बाद लोग इनके हमशक्ल होने की बात कह रहे हैं। अब इस पर टेनिस लीजेंड का रिएक्शन आया है। क्या कुछ कहा है रोजर फेडरर ने इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।
07:16 PM Jul 14, 2024 IST | Himanshu Soni
Roger Federer Reaction on Arbaaz Khan being his lookalike
Advertisement

Roger Federer Reaction on Arbaaz Khan being his lookalike: क्या सच में दुनिया में हर किसी का हमशक्ल है? ऐसा कहा जाता है कि एक इंसान के कम से कम 7 हमशक्ल होते हैं। बॉलीवुड में भी की सेलेब्स के जैसे दिखने वाले लोग मिले हैं। जैसे शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा जैसे सेलेब्स के हमशक्ल भी हैं। वहीं फिल्म जगत में ही सलमान खान की होरोइन रह चुकीं स्नेहा उल्लाल की शक्ल भी ऐश्वर्या राय से मिलती है। वहीं जरीन खान भी कैटरीना जैसी दिखती हैं। कुछ इसी तरह सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान की शक्ल भी टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर से मिलती-जुलती है। ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरों को शेयर करके कहा जा रहा है।

Advertisement

रोजर फेडरर ने दिया रिएक्शन

इसे लेकर अरबाज खान ने पहले ही रिएक्शन दिया था लेकिन अब इस पर पहली बार रोजर फेडरर ने अपनी प्रतिक्रिया दे दी है। दरअसल अमेजन प्राइम वीडियो के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 13 जुलाई को एक वीडियो आया। इस वीडियो में रोजर फेडरर इसी मुद्दे पर बात कर रहे हैं। बो अरबाज खान के हमशक्ल होने पर अपना रिएक्शन देते हुए नजर आए।

उन्हें जब अरबाज खान का हमशक्ल कहा गया तो इस पर उन्होंने कहा- 'ये काफी मजेदार है। सोशल मीडिया आजकल बहुत ही वाइड प्लेस है। वहां काफी तरह की चीजें आजकल देखने को मिलती हैं। लोग पता नहीं कहा से चीजों को ढूंढ लेते हैं और एक साथ जोड़ दिया जाता है।' इस वीडियो में रोजर ने अरबाज खान से मिलने की इच्छा भी जताई।

Advertisement

फेडरर के वीडियो पर फैंस का कमेंट

रोजर फेडरर के इस नए वीडियो पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- लगता है फेडरर भी अरबाज के फैन हैं। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि मैंने भी जब पहली बार फेडरर को देखा था तो मेरे मन में भी यही विचार आया था।

Roger Federer Reaction on Arbaaz Khan being his lookalike

टेनिस खिलाड़ी बने थे अरबाज खान

आपको बता दें साल 2023 में अरबाज खान एक विज्ञापन में दिखे थे। इस ऐड में अरबाज ने एक टेनिस स्टार का रोल किया था। उस वक्त अरबाज के इस विज्ञापन से हर कोई हैरान हो गया था। अरबाज खान कई मौकों पर ये बात कह चुके हैं कि वो रोजर फेडरर के बहुत बड़े फैन हैं। अब रोजर फेडरर की प्रतिक्रिया के बाद फैन्स चाहते हैं कि टेनिस लीजेंड और अरबाज खान जल्द एक दूसरे से मुलाकात करें।

Advertisement
Tags :
arbaz khanroger federer
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement