whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Rohit Godara ने Salman Khan के घर पर करवाया हमला, राजस्थान से Lawrence Bishnoi गैंग को करता है ऑपरेट

Rohit Godara, Salman Khan, Lawrence Bishnoi: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान के घर पर फायरिंग की जिम्मेदारी ली है। बता दें कि लॉरेंस गैंग की तरफ से सलमान को कई बार जानलेवा धमकी मिल चुकी है, जिसके चलते एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
04:27 PM Apr 15, 2024 IST | Nancy Tomar
rohit godara ने salman khan के घर पर करवाया हमला  राजस्थान से lawrence bishnoi गैंग को करता है ऑपरेट
Salman Khan, Rohit Godara, Lawrence Bishnoi, image credit- Google

Rohit Godara, Salman Khan, Lawrence Bishnoi: बॉलीवुड के 'टाइगर' यानी सलमान खान इन दिनों खूब चर्चा में हैं। अब जब बात 'सुल्तान' की जान की हो तो चर्चा और चिंता, दोनों ही लाजिमी है। जी हां, बीते दिन यानी 14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर फायरिंग हुई, जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। बता दें कि लॉरेंस गैंग की तरफ से कई बार सलमान को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। वहीं, अब इस मामले में गैंगस्टर रोहित गोदारा का नाम भी सामने आया है।

Advertisement

रोहित गोदारा ने करवाई फायरिंग

हाल ही में आई रिपोर्ट और मुंबई पुलिस के सोर्स की मानें तो कहा जा रहा है कि गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ही मुंबई स्थित सलमान खान के घर पर फायरिंग करवाई है। रिपोर्ट्स की मानें तो गैंगस्टर रोहित गोदारा ने विशाल राहुल नाम के शूटर से ये फायरिंग करवाई है। बता दें कि विशाल राहुल, गैंगस्टर रोहित गोदारा का खास शूटर है। सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले शूटर के खिलाफ हरियाणा और दिल्ली में पांच आपराधिक केस चल रहे हैं।

Advertisement

कौन हैं रोहित गोदारा?

गैंगस्टर रोहित गोदारा की बात करें तो वो राजस्थान के लूणकरणसर का रहने वाला है। वहीं, रोहित गोदारा का नाम मशहूर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ है। कहा जाता है कि रोहित राजस्थान में बैठकर बिश्नोई गैंग को ऑपरेट करता है। वहीं, अब रोहित ने ही सलमान के घर पर फायरिंग भी करवाई है। हालांकि अगर रिपोर्ट्स की मानें तो कहा तो ये भी जाता है कि रोहित गोदारा दुबई में रहकर लॉरेंस बिश्नोई के इशारों पर आपराधिक घटनाओं को अंजाम तक पहुंचाता है।

Salman Khan, Rohit Godara

Salman Khan, Rohit Godara

Advertisement

सलमान का हाल लेने पहुंचे परिवारजन

वहीं, अब एक बार फिर से लॉरेंस गैंग सुर्खियों में आ गया है क्योंकि लॉरेंस के भाई अनमोल बिश्नोई ने सलमान खान के घर पर फायरिंग करने की जिम्मेदारी ली है। इस घटना के बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। साथ ही इलाके में पुलिस भी तैनात है। हालांकि इस घटना पर सलमान बेहद शांत हैं और उनकी फैमिली उनका हाल लेने के लिए गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची।

यह भी पढ़ें- तुझे वहम है दाऊद मदद करेगा…, जब Lawrence Bishnoi ने Gippy Grewal के जरिए Salman Khan को किया टारगेट

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो