चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ray Stevenson Death: ‘आरआरआर’ फेम इस एक्टर का निधन, शोक में डूबे फैंस

10:55 AM May 23, 2023 IST | Nancy Tomar
Ray Stevenson Death
Advertisement

Ray Stevenson Death: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर आई है। फिल्म ‘आरआरआर’ में विलेन का रोल निभाने वाले आयरिश एक्टर रे स्टीवेन्सन निधन हो गया है।

Advertisement

रे स्टीवेन्सन केवल 58 साल के थे और इतनी कम उम्र में ही उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया हैं। हालांकि अभी उनके निधन के कारणों का पता नहीं चल पायाा हैं।

‘आरआरआर’ में निभाया था विलेन का रोल

बता दें कि एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ में रे स्टीवेन्सन ने विलेन का रोल निभाया था। फिल्म आरआरआर में स्टीवेन्सन ने गवर्नर स्कॉट बक्सटन का निगेटिव किरदार निभाया था, जिसने भारतीय दर्शकों के बीच बेहद पॉपुलैरिटी हासिल की हैं। बता दें कि फिल्म आरआरआर स्टीवेंसन के करियर की एकमात्र इंडियन फिल्म है।

एसएस राजामौली ने ट्वीट कर जताया दुख

बता दें कि स्टीवेन्स के निधन एसएस राजामौली ने ट्वीट कर दुख जाहिर किया है। राजामौली ने अपने ट्विटर पर ‘आरआरआर’ के सेट से रे स्टीवेन्सन के साथ खुद की एक फोटो शेयर की हैं। इस तस्वीर में राजामौली और रे शॉट्स बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

Advertisement

Ray Stevenson Death

राजामौली ने लिखा कैप्शन

साथ ही राजामौली ने लिखा है कि- ‘चौंकाने वाला… इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा, रे सेट पर अपने साथ काफी एनर्जी और वाइब्रेंसी लेकर आए, उनके साथ काम करना प्योर जॉय था, मेरी प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं, उनकी आत्मा को शांति मिले।’

ऐसे मिली लोकप्रियता 

बताते चलें कि एक्टर रे स्टीवेन्सन ने महज 8 साल की उम्र में अपने परिवार के साथ इग्लैंड चले गए थे। यहां आकर उनकी एक्टिंग में दिलचस्पी बढ़ी। 90 के दशक में रे ने कई सुपरहिट फिल्मों में टीवी शोज में काम किया था। हालांकि एक्टर को फिल्म ‘द थ्योरी ऑफ फ्लाइट’ से काफी लोकप्रियता मिली थी। इस फिल्म के बाद रे ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वहीं, अब एक्टर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया हैं। स्टीवेन्सन के जानें से हर कोई सदमे में हैं और सभी इस पर अपना दुख जाहिर कर रहे हैं।

(canadianpharmacy365.net)

Advertisement
Tags :
Ray StevensonRRRSs rajamouli
Advertisement
Advertisement