whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

स्टेज पर औंधे मुंह गिरते-गिरते बचीं Rubina Dilaik, फिर भी क्यों हुई ट्रोल? देखें वीडियो

Rubina Dilaik: टीवी की फेमस एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस स्टेज पर गिरते हुए बाल-बाल बची नजर आ रही हैं। हालांकि अब एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।
11:04 AM Oct 10, 2024 IST | Nancy Tomar
स्टेज पर औंधे मुंह गिरते गिरते बचीं rubina dilaik  फिर भी क्यों हुई ट्रोल  देखें वीडियो

Rubina Dilaik: टीवी की फेमस एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस खूब एक्टिव रहती है। रुबीना के तमाम फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद हैं, जिनमें एक्ट्रेस अपना जलवा दिखाती नजर आती हैं। हालांकि इस बीच इंटरनेट पर रुबीना दिलैक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से उनको ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

रैंप के लिए स्टेज पर रुबीना दिलैक

दरअसल, सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक का वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस को स्टेज पर मॉडल बनकर रैंप वॉक करते देखा जा सकता है। बता दें कि बीती रात रुबीना दिलैक डिजाइनर अर्चना कोचर के लिए मॉडल बनीं। एक्ट्रेस ने इस फैशन शो के दौरान गुलाबी रंग का लहंगा पहना और स्टेज पर रैंप के लिए उतरीं। जैसे ही रुबीना स्टेज पर रैंप के लिए आगे बढ़ी तो शो के दौरान रुबिना स्टेज पर औंधे मुंह गिरते-गिरते बचीं। हालांकि इसके बाद उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से अब यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

यूजर्स ने किया रिएक्ट

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो को देखने के बाद अब यूजर्स ने इस पर रिएक्ट किया है। एक यूजर ने इस पर लिखा कि अपनी शक्ति का गलत यूज कर रही है। दूसरे यूजर ने लिखा कि ओवरकॉन्फिडेंस सेहत के लिए अच्छा नहीं होता। तीसरे यूजर ने लिखा कि इतना क्या नाटक करना है। चौथे यूजर ने लिखा कि ये नेचुरल नहीं है और ओवरएक्टिंग लग रहा है। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस वीडियो को देखकर कर रहे हैं।

Advertisement

अर्चना कोचर ने शेयर किया वीडियो

गौरतलब है कि अर्चना कोचर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर रुबीना दिलैक के इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने भी इसके कैप्शन में लिखा है कि क्या वो लड़खड़ा गई? नहीं, उसने खुद को संभाल लिया। इस वीडियो पर भी यूजर्स ने रिएक्ट किया है।

यूजर्स ने किया ट्रोल

एक यूजर ने लिखा कि एकदम फालतू लग रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा कि बहुत ओवरएक्टिंग थी ये तो। तीसरे यूजर ने लिखा कि ओवरएक्टिंग की दुकान। एक और यूजर ने लिखा कि ओवरएक्टिंग मॉडल तो नहीं है। एक अन्य ने ओवरएक्टिंग लेडी। इस तरह के कमेंट्स लोगों ने इस वीडियो पर किए हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: Sidharth Shukla जैसी नहीं Vivian Dsena की हरकतें, दोनों में ये अंतर

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो