Rubina Dilaik ने Bigg Boss के घर में इन 5 वजहों से खींचा था सबका ध्यान, कभी किए खुलासे तो कभी झगड़े

Rubina Dilaik: पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक बिग बॉस के घर में बॉस लेडी बनकर रूल करती हुई नजर आई हैं। उन्होंने 5 बार लोगों का अटेंशन ऐसे ग्रैब किया कि आज भी लोग वो बातें भूल नहीं पा रहे हैं।

featuredImage
Rubina Dilaik

Advertisement

Advertisement

Rubina Dilaik: पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने जब भी कोई शो किया है वो कामयाब ही हुआ है। रुबीना ने कभी छोटी बहू बनकर तो कभी किन्नर बहू बनकर दर्शकों के दिलों पर राज किया। लेकिन जब वो रुबीना बनकर दुनिया के सामने आईं तो लोग उन्हें एक मिनट के लिए भी इग्नोर नहीं कर पाए। बिग बॉस 14 में उन्होंने अपना असली रूप दिखाया और हर दिन फैंस का ध्यान खींचा। लेकिन 5 मौकों पर उन्होंने सभी को हैरान कर दिया।

तलाक को लेकर खुलासा

बिग बॉस में रुबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ आई थीं। एक्ट्रेस की पति के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। लेकिन वक्त-वक्त पर इनके झगड़े भी देखने को मिले। लोगों ने रुबीना को कंट्रोलिंग और डोमिनेटिंग वाइफ का टैग दिया था। हालांकि, एक टास्क के दौरान उन्होंने ये खुलासा कर सभी को चौंका दिया था कि उन्होंने ये शो अपनी शादी को आखिरी मौका देने के लिए साइन किया था। दोनों तलाक लेने का मन बना चुके थे और कुछ वक्त बिताकर वो एक-दूसरे को आखिरी मौका दे रहे थे।

जैस्मिन भसीन से टूटा रिश्ता

बिग बॉस के घर में जैस्मिन और रुबीना की गहरी दोस्ती देखने को मिली थी। दोनों बेस्ट फ्रेंड्स बन गए थे और इसके बाद इनकी दुश्मनी हो गई। इनके रिश्ते में ऐसी दरार आई कि ऑडियंस भी हैरान रह गई, रुबीना की लाख कोशिशों के बाद भी उनकी दोस्ती नहीं बच पाई। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे को कई चुभने वाली बातें कही थीं जो आज भी लोगों के जहन में जिंदा हैं।

कविता कौशिक से पंगा

बिग बॉस के घर में कविता कौशिक ने रुबीना के पति अभिनव पर कुछ संगीन आरोप लगाए थे। इसके बाद टीवी की इस बहू ने ऐसा रूप दिखाया कि कविता कौशिक कि दबंगई भी उनके आगे फीकी पड़ गई थी। रुबीना ने कविता को घर छोड़ने पर मजबूर कर दिया था। वो पति के मान के लिए दुनिया से लड़ गई थीं।

राखी सावंत से झगड़ा

बिग बॉस के घर में राखी सावंत ने शादीशुदा अभिनव शुक्ला के साथ जमकर फ्लर्ट किया था। दोनों पहले तो हंसी-मजाक करते रहे, लेकिन एक दिन राखी पूरी बॉडी पर अभिनव का नाम लिखकर आ गईं और ये देखकर रुबीना को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने राखी पर पानी तक फेंक दिया। इसके बाद दोनों के बीच इतना तनाव पैदा हो गया कि आखिर तक दोनों में सुलह नहीं हो पाई।

यह भी पढ़ें: Vijay Devarakonda का वीडियो वायरल, एक्टर ने रखी ऐसी ख्वाहिश; देख Rashmika Mandanna का टूट जाएगा दिल!

राहुल वैद्य से दुश्मनी

राहुल और रुबीना की दुश्मनी शो के शुरू से आखिर तक देखने को मिली है। पहले दिन से इन दोनों की नहीं बनी और हर टास्क में हर मुद्दे में इन दोनों के झगड़ों ने सुर्खियां बटोरी थीं। राहुल और रुबीना की लड़ाई आगे भी हमेशा याद रखी जाएंगी क्योंकि दोनों एक पल के लिए भी शो में दोस्त नहीं बन पाए। हालांकि, इनकी दुश्मनी भी फैंस को पसंद आती थी।

Open in App
Tags :