खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rubina Dilaik ने फैंस को अपना सोशल मीडिया अकाउंट रिपोर्ट करने की दी सलाह, क्या है माजरा?

Rubina Dilaik In Trouble: पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को एक बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने खुलासा किया है कि उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया है। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने फैंस से एक स्पेशल रिक्वेस्ट भी की है।
12:06 PM May 24, 2024 IST | Ishika Jain
Rubina Dilaik In Trouble
Advertisement

Rubina Dilaik In Trouble: टीवी की संस्कारी छोटी बहू जिनके बोल्ड और बिंदास अंदाज से फैंस इम्प्रेस्ड हैं अब उनका एक पोस्ट सामने आया है। एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अब अपने चाहने वालों को एक जरूरी जानकारी दी है, साथ ही उन्हें अलर्ट भी कर दिया है। अब रुबीना के साथ किसी ने जानबूझकर ऐसी हरकत कर दी है कि एक्ट्रेस परेशान हो गई हैं। लेकिन अचानक रुबीना को क्या हुआ? उन्हें किस बात की परेशानी हो रही है? इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से किया है।

Advertisement

रुबीना का अकाउंट हुआ हैक

आज कुछ देर पहले 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की विनर रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। ये कोई एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीर या फिर फैमिली फोटो या काम से जुड़ी कोई पोस्ट नहीं है। बल्कि ये पोस्ट एक्ट्रेस ने खास फैंस को सूचना देने और उनसे मदद मांगने के लिए किया है। साथ ही इसकी मदद से एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों को भी आगाह कर दिया है। रुबीना दिलैक ने अब खुलासा किया है कि उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया है।

एक्ट्रेस ने की फैंस से रिक्वेस्ट

रुबीना ने एक तस्वीर शेयर की है। ये उनके X अकाउंट की है। इसमें देखा जा सकता है कि रुबीना दिलैक अपने X अकाउंट पर लॉग इन नहीं कर पा रही हैं। एक्ट्रेस का यूजर नेम ही लॉग इन करने पर गलत दिख रहा है। ऐसे में एक्ट्रेस ने तुरंत ये पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस से कहा है कि 'मेरा X यानी ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है! प्लीज वहां ज्यादा एंगेज न हों और इसे हैक रिपोर्ट कर दें।' अब उनका ये पोस्ट देखने के बाद फैंस भी चौंक गए हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मशहूर अभिनेत्री का बाप ने किया मर्डर, मां और भाई-बहन के शवों को भी बंगले में दिया गाड़, मुंबई की अदालत में आज होगा इंसाफ

कपल कर रहा अकाउंट रिकवर करने की कोशिश

अब एक फैन ने लिखा है, 'आपकी बदली हुई DP देखकर हमने इसका सही अंदाजा लगा लिया था।' कोई उन्हें पासवर्ड चेंज करने की सलाह दे रहा है तो कोई एक्ट्रेस को लापरवाह होने पर फटकार लगा रहा है। वहीं, कुछ फैंस ये खबर सुनकर घबराए हुए लग रहे हैं। दूसरी तरफ रुबीना के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने फैंस को बताया है कि वो अकाउंट को रिकवर करने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, ग्लिच के कारण ऐसा नहीं हो पा रहा है।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss 14Rubina Dilaik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement