खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मंदिर में थी और मिल गया Anupamaa, 7 साल की उम्र में Rupali Ganguly ने फिल्मों में कर लिया था डेब्यू

Rupali Ganguly Birthday Special: मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली आज रुपाली घर-घर में मशहूर हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें ये रोल कैसे मिला? अगर नहीं जानते हैं तो आइए आपको बताते है इस किस्से के बारे में...?
07:45 AM Apr 05, 2024 IST | Nancy Tomar
Rupali Ganguly
Advertisement

Rupali Ganguly Birthday Special: मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली आज के समय में एक जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं। 'अनुपमा' के किरदार से आज रुपाली घर-घर में मशहूर हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें ये रोल कैसे मिला? अगर नहीं तो आज एक्ट्रेस के बर्थडे पर आइए आपको बताते हैं ये किस्सा...

Advertisement

कैसे मिला था Anupamaa?

दरअसल, बीते कुछ दिनों पहले ही अभिनेत्री रुपाली गांगुली ने महाकाल के दर्शन किए थे। इस दौरान एक्ट्रेस जब मीडिया से मुखातिब हुई थी तो उन्होंने बताया था कि वो साल 2020 में पहली बार महाकाल के दर्शन करने आई थी। आज मैं जो भी हूं सब महाकाल की वजह से ही हूं क्योंकि मुझे जब ‘अनुपमा’ मिला था तो मैं यहीं मौजूद थी। तबसे मैं हमेशा यहां आती हूं। उस दौरान एक्ट्रेस का ये वीडियो खूब वायरल हुआ था।

छोटी उम्र से अभिनय कर रही हैं रुपाली 

5 अप्रैल 1977 को मुंबई में रुपाली का जन्म हुआ था। उन्होंने थिएटर और होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया है। बता दें कि रुपाली ने सात साल की उम्र में ही अपने अभिनय की शुरुआत की थी। जी हां, एक्ट्रेस ने साल 1985 में अपने पिता की फिल्म 'साहेब' से इसकी शुरुआत की थी। साल 2000 में उन्होंने 'सुकन्या' ने टीवी पर डेब्यू किया था। बता दें कि एक्ट्रेस के पिता अनिल गांगुली एक निर्देशक और स्क्रीनराइटर हैं। साथ ही उनके भाई की अगर बात करें तो विजय गांगुली एक कोरियोग्राफर हैं।

Advertisement

एक्ट्रेस ने फैंस से की गिफ्ट ना देनें की अपील

बता दें कि रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने पोस्ट के जरिए फैंस को अपडेट करती रहती हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें उन्होंने अपने चाहने वालों से अपील की थी कि उनके जन्मदिन पर कोई तोहफा ना खरीदें। उन्होंने कहा कि कोई अगर कुछ देना ही चाहता है तो एक कार्ड या लेटर लिखकर ही दें। अभिनेत्री का ये वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने उनकी खूब तारीफ भी की थी।

यह भी पढ़ें- पहले टीवी-सिनेमा पर हिट और अब राजनीति में सुपरहिट हुईं ये हसीनाएं, फिर मैदान में

Advertisement
Tags :
AnupamaaRupali Ganguly
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement