whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'प्राइम डे' पर रिलीज होंगी ये 14 ब्लॉकबस्टर फिल्में और सीरीज, 5 जुलाई को आ रहा 'मिर्जापुर' का सीजन 3

Upcoming Series and Movies on Prime Video For Prime Day: ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने दर्शकों के एटंरटेनमेंट का ख्याल रखते हुए अब 'प्राइम डे' के लिए कई फिल्में और सीरीज रिलीज कर दी हैं। इसके अलावा कुछ सीरीज अभी रिलीज की जाएंगी जो कि ऑडियंस एन्जॉय कर सकेंगे। आखिर कौन-कौन सी नई फिल्में और सीरीज रिलीज की जा रही हैं चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।
08:04 PM Jul 03, 2024 IST | Himanshu Soni
 प्राइम डे  पर रिलीज होंगी ये 14 ब्लॉकबस्टर फिल्में और सीरीज  5 जुलाई को आ रहा  मिर्जापुर  का सीजन 3
Upcoming Series and Movies on Prime Video For 'Prime Day'

Upcoming Series and Movies on Prime Video For 'Prime Day': ओटीटी के बढ़ते क्रेज को देखते हुए इन दिनों ऑडियंस ज्यादातर समय ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर ही बिताते हैं। वो या तो किसी सीरीज को देखना पसंद करते हैं या फिर वो ओटीटी पर फिल्में देखने लगते हैं। ऐसे में इंडिया में एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने 'प्राइम डे' 20 और 21 जुलाई को 'प्राइम डे' सेलेब्रेट करने के लिए कुछ फिल्मों और सीरीज का ऐलान किया है जो उन दिनों दर्शक देख पाएंगे।

प्राइम वीडियो ने अपने लेटेस्ट और सबसे ज्यादा एंटिसिपेटेड फिल्मों और सीरीज का चुनाव किया है। इनमें 5 भाषाओं में 14 नए इंडियन और इंटरनेशनल सीरीज और फिल्में शामिल हैं।

'प्राइम डे' वाले दिन ये सीरीज होंगी प्रीमियर

प्राइम वीडियो ने 'प्राइम डे' का जश्न मनाने के लिए तीन नई फिल्मों को प्रीमियर करने का भी प्लान बनाया है। इस दिन एक्शन थ्रिलर 'गरुड़न' (तमिल), रोमांटिक कॉमेडी 'स्पेस कैडेट' (इंग्लिश) और जासूसी कॉमेडी 'माई स्पाई: द इटरनल सिटी' (इंग्लिश) रिलीज होगी। इसके साथ ही 'प्राइम डे' के लिए पहले से ही तैयारी करना भी शुरू कर दिया गया है। कई हफ्ते पहले से ही प्राइम वीडियो ने मच अवेटेड फिल्में और सीरीज रिलीज करना शुरू कर दिया है।

कई फिल्में और सीरीज हुईं रिलीज

प्राइम वीडियो ने डॉक्यूमेंट्री 'फेडरर: ट्वेल्व फाइनल डेज' (इंग्लिश) रिलीज कर दी है। ये सीरीज रोजर फेडरर के प्रोफेशनल करियर के आखिरी बारह दिनों पर बेस्ड है। इसके अलावा डायस्टोपियन थ्रिलर 'सिविल वॉर' जो कि इंग्लिश में उपलब्ध है, तमिल में सोशल ड्रामा 'पीटी सर', मराठी में 'नाच गा घुमा', 'गम गम गणेशा' तेलुगु में, हिस्टोरिकल ओरिजनल सीरीज 'माई लेडी जेन' (इंग्लिश), डायरेक्ट-टू-सर्विस कॉमेडी ड्रामा 'शर्माजी की बेटी' हिंदी में रिलीज की है। साथ ही तमिल में एक्शन कॉमेडी एंटरटेनर 'इंगा नान थान किंगू' भी फैंस के लिए अब प्राइम वीडियो पर देखने के लिए उपलब्ध है।

प्राइम वीडियो के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

5 जुलाई को इंडिया की मच अवेटेड सीरीज 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन रिलीज होने जारा है। प्राइम वीडियो के कस्टमर्स इस सीरीज को हिंदी में देख पाएंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि मिर्जापुर की तख्त की जंग इस बार और भी ज्यादा तेज होने वाली है। इसके अलावा इस प्लेटफॉर्म पर ग्लोबल हिट सीरीज 'द बॉयज' का सीजन 4 भी रिलीज होने वाला है। इस सीरीज के लिए फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इन दोनों ही सीरीज के लेटेस्ट एपिसोड हर वीकेंड पर रिलिज किए जाएंगे। दोनों भारत की कई भाषाओं में सब टाइटल्स और डब वर्जन के साथ रिलीज की जाएंगी ताकि इन्हें ज्यादा से ज्यादा फैंस देख पाएं।

प्राइम वीडियो चैनलों पर क्रंचरोल लॉन्च

आपको बता दें प्राइम वीडियो ने प्राइम वीडियो चैनलों पर क्रंचरोल लॉन्च किया है। इसके तहत सिर्फ 79 रुपये में हर महीने की लागत वाले ऐड-ऑन सब्सक्रिप्शन के साथ दर्शक अपना मनपसंदीदा एनीमेट कंटेंट भी देख सकते हैं। इसके साथ ही कस्टमर्स को प्राइम वीडियो चैनल पर नए चैनल और पार्टनर्स के सिलेक्ट सब्सक्रिप्शन पर रोमांचक डिस्काउंट भी दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी को मिले 6 फाइनलिस्ट! जानें लिस्ट में किस-किस का नाम शामिल?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो