whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पिता प्रोड्यूसर, पर खुद फिल्मोंं में फेल, TV पर सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस, पहचानें कौन?

Highest Paid TV Actress Childhood Photo: इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की और अब फिल्मों में छा चुके हैं। हालांकि हम आपको उस एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिसने फिल्मों से करियर शुरू किया लेकिन उसे असली पहचान टीवी से मिली है।
10:12 AM May 05, 2024 IST | Jyoti Singh
पिता प्रोड्यूसर  पर खुद फिल्मोंं में फेल  tv पर सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस  पहचानें कौन
Guess Who Is Highest Paid TV Actress.

Highest Paid TV Actress Childhood Photo: कई साल पहले टीवी पर एक शो आता था। नाम था साराभाई वर्सेज साराभाई। एक समय पर बेहद पॉपुलर इस शो को लोगों ने खूब प्यार दिया। शो में एक किरदार था मोनिशा साराभाई का जो बेहद पॉपुलर हुआ। इस किरदार को निभाया था रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने जो आज 'अनुपमा' बनकर अपने फैंस का मनोरंजन कर रही हैं। आप सोच रहे होंगे कि हम उनकी बात क्यों कर रहे हैं? इसलिए क्योंकि तस्वीर में दिख रही ये बच्ची खुद रुपाली गांगुली हैं, जो अब राजनीति में अपनी किस्मत आजमाने उतरी हैं। पिछले दिनों ही एक्ट्रेस ने भाजपा पार्टी ज्वाइन की है।

बॉलीवुड में फ्लॉप रहा करियर

क्या आपको पता है कि रुपाली गांगुली फेमस फिल्म निर्माता अनिल गांगुली की बेटी हैं? जी हां, 1977 में मुंबई में पैदा हुईं रुपाली फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनके भाई विजय गांगुली बॉलीवुड के फेमस कोरियोग्राफर हैं। यही वजह है कि रुपाली ने अपने करियर की शुरुआत बेहद कम उम्र में कर दी थी। उन्होंने 1985 में अपने पिता की फिल्म 'साहेब' से बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद 'अंगारा', 'मेरा यार मेरा दुश्मन' और 'दो आंखें बारह हाथ' में अपने अभिनय का जलवा दिखाया। हालांकि उनका फिल्मी सफर कुछ खास नहीं रहा।

कई टीवी शोज में आ चुकीं नजर

रुपाली गांगुली को फिल्मों से ज्यादा सफलता टीवी इंडस्ट्री में मिली है। उन्होंने अपना डेब्यू 'सुकन्या' से किया और फिर संजीवनी: ए मेडिकल बून में डॉक्टर सिमरन चोपड़ा का रोल निभाकर टीवी पर छा गईं। साल 2004 में आए शो 'साराभाई वर्सेज साराभाई' में मोनिशा साराभाई का किरदार उनका बेहद पॉपुलर हुआ और उन्हें घर-घर में पहचान मिल गई। अपने करियर में रुपाली ने बिदाई, कहानी घर-घर की, बा बहू और बेबी, काव्यांजलि, परवरिश: कुछ खट्टी कुछ मीठी जैसे कई हिट शो किए।

एक एपिसोड के लिए लेती हैं मोटी रकम

रुपाली गांगुली टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस-1 का हिस्सा भी रह चुकी हैं। बता दें कि इस शो को राहुल रॉय ने जीता था। फिलहाल इन दिनों रुपाली टीवी शो 'अनुपमा' से टीवी पर राज कर रही हैं। बॉलीवुडलाइफ.कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस शो के एक एपिसोड के लिए करीब 3 लाख रुपये चार्ज करती हैं। वो सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस बन चुकी हैं। गौरतलब है कि रुपाली गांगुली ने पिछले दिनों ही भाजपा पार्टी ज्वॉइन की है। यानी फैंस अनुपमा को किचन से निकलकर राजनीति में सक्रिय होते हुए देख सकेंगे।

यह भी पढ़ें: मेरे पापा जैसा रोमांटिक कोई नहीं… Bobby Deol ने Dharmendra को लेकर क्यों कहा ऐसा?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो