Rupali Ganguly का ताजा क्रिप्टिक पोस्ट चर्चा में क्यों? सुधांशु पांडे के शो छोड़ने से जोड़ रहे लोग

Rupali Ganguly Cryptic Post: टीवी शोज की बात हो और उसमें 'अनुपमा' की बात ना हो, ऐसा कैसे हो सकता है। सुधांशु के शो छोड़ते ही रुपाली ने एक ऐसा पोस्ट शेयर, जो सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया है। आइए जानते हैं कि इस पोस्ट में ऐसा क्या है?

featuredImage
Rupali Ganguly Cryptic Post

Advertisement

Advertisement

Rupali Ganguly Cryptic Post: टीवी शोज की बात हो और उसमें 'अनुपमा' की बात ना हो, ऐसा कैसे हो सकता है। दर्शकों के चहेते शो 'अनुपमा' से सुधांशु पांडे ने अलविदा कह दिया है। हालांकि सुधांशु पांडे के शो छोड़ने से फैंस मायूस नजर आए। इस बीच अब अनुपमा ने एक ऐसा क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जो चर्चा में आ गया है। आइए जानते हैं कि आखिर रुपाली ने ऐसा क्या पोस्ट शेयर किया है?

रुपाली के पोस्ट ने खींचा सबका ध्यान

दरअसल, रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है। रुपाली ने अपने पोस्ट में लिखा कि अगर कोई आपके साथ बुरा बर्ताव कर रहा है, तो पहले उसके संग प्यार बनाएं रखने की कोशिश करें.... एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में आगे क्या लिखा, वो आप यहां देख सकते हैं। रुपाली ने अपने इस पोस्ट को तब शेयर किया है, जब सुधांशु पांडे ने शो को अलविदा कह दिया।

Rupali Ganguly

सुधांशु पांडे ने छोड़ा शो

हालांकि अब सुनने में आ रहा है कि रुपाली ने ये पोस्ट सुधांशु पांडे के लिए ही शेयर किया है। सुधांशु पांडे के शो छोड़ने को लेकर भी यही कहा गया कि रुपाली और सुधांशु के कथित झगड़े की वजह से सुधांशु पांडे ने शो छोड़ दिया है। दोनों के बीच झगड़े की खबरें अक्सर आती रहती हैं। इतना ही नहीं बल्कि साल 2022 में भी दोनों को लेकर खबरें थी कि लंबे टाइम से दोनों में बात बंद है।

सेट पर कैसा माहौल?

हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान सुधांशु पांडे ने इस बारे में बात करते हुए इन खबरों को खारिज कर दिया था। सुधांशु पांडे ने कहा था कि ये सच नहीं है और अगर आपको ऐसा लगता है, तो आप सेट पर आकर देख सकते हैं। सुधांशु ने बताया था कि सेट पर मस्ती का माहौल रहता है और सभी बहुत मजे से रहते हैं। इसके अलावा सुधांशु पांडे ने राजन शाही के साथ अपनी कथित लड़ाई पर भी बात की।

राजन के साथ कथित लड़ाई पर बोले सुधांशु

सुधांशु ने बताया कि राजन उनके भाई की तरह हैं और मेरे साइड से हमारे रिश्तों में कुछ भी नहीं बदला है। सुधांशु ने बताया कि उनके मन में कोई कड़वाहट नहीं है। राजन और सुधांशु में अनबन की बातें तब हुी थीं जब उन्होंने राजन शाही को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था।

यह भी पढ़ें- फिल्म लोकेशन पर छिपे कैमरों में एक्ट्रेस के MMS… मशहूर एक्ट्रेस के नए खुलासे से हड़कंप

Open in App
Tags :