whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mahadev Betting App मामले में Sahil Khan के वकील का बड़ा खुलासा, कहा- लिमिटेड रोल मगर नहीं मिले पैसे

Sahil Khan Arrest update: महादेव बेटिंग ऐप में साहिल खान का नाम आने के बाद उनके वकील ने मामले पर सफाई पेश की है। साहिल के वकील मुजाहिद अंसारी ने कोर्ट में कई दलीलें पेश की हैं। मगर इसके बावजूद कोर्ट ने साहिल को 4 दिन की रिमांड पर भेज दिया है।
03:25 PM Apr 28, 2024 IST | Sakshi Pandey
mahadev betting app मामले में sahil khan के वकील का बड़ा खुलासा  कहा  लिमिटेड रोल मगर नहीं मिले पैसे
Sahil Khan

Sahil Khan Arrest update: महादेव बेटिंग ऐप में फंसे अभिनेता साहिल खान को कोर्ट ने चार दिनों की रिमांड पर भेज दिया है। साहिल खान 1 मई तक पुलिस हिरासत में रहेंगे। वहीं कोर्ट का फैसला आने के बाद साहिल खान के वकील मुजाहिद अंसारी ने बड़ा बयान दिया है।

वकील ने बताई सच्चाई

साहिल खान का केस लड़ रहे वकील मुजाहिद अंसारी ने सभी आरोपों को गलत बताया है। उनका कहना है कि महादेव ऐप में साहिल का रोल काफी सीमित था, जिसके लिए उन्हें अभी तक कोई पैसे नहीं मिले हैं। साहिल के वकील ने कहा कि वो एक सेलिब्रिटी हैं और महादेव सट्टेबाजी ऐप में उनकी भूमिका बेहद कम है। पुलिस को 2000 सिम कार्ड और बैंक अकाउंट मिले हैं, लेकिन इसमें साहिल के नाम पर कोई अकाउंट नहीं है। साहिल को कोई पैसा भी नहीं मिला है।

क्या है आरोप?

साहिल खान को महादेव बेटिंग ऐप में आरोपी बताया गया है। साहिल पर आरोप है कि उन्होंने ऐप को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है और ऐप का प्रमोशन भी किया है। एग्रीमेंट के तहत ऐप को प्रमोट करने के लिए साहिल को हर महीने 3 लाख रुपए मिलने थे। मगर साहिल को कोई पैसा नहीं मिला है।

कोर्ट ने सुनाया फैसला

साहिल खान के मामले पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उन्हें 4 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा है। साहिल का पासपोर्ट भी जमा कर लिया गया है और SIT उनसे पूछताछ कर रही है। अब साहिल 1 मई तक पुलिस के पास रहेंगे। वहीं अदालत 1 मई को फिर से मामले पर सुनवाई करेगी।

महादेव बेटिंग ऐप मामला

महादेव बेटिंग ऐप मामले में कई बॉलीवुड सेलेब्स का नाम आ चुका है। अभिनेता रणबीर कपूर से लेकर तमन्ना भाटिया जैसे कई मशहूर एक्टर्स पुलिस की रडार पर हैं। सभी पर आरोप है कि इस ऐप की मदद से ऑनलाइन सट्टेबाजी की जा रही थी। अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो