खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: Sai Ketan Rao ने Lovekesh Kataria पर उठाया हाथ! फेंक दी कुर्सी, वीडियो हुआ वायरल

Bigg Boss OTT 3 Sai Ketan Rao Big Fight With Lovekesh Kataria: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में मारपीट का एक और मामला सामने आया है। विशाल पांडे और अरमान मलिक के बाद अब बिग बॉस के घर में साई केतन राव ने अपना हाथ उठा दिया है। लवकेश कटारिया और साई केतन राव के बीच बड़ी लड़ाई देखने को मिली। मामला इस हद तक आगे बढ़ गया कि साई केतन राव ने अपना आपा पूरी तरह से खो दिया। इस रिपोर्ट में जानिए पूरा मामला।
06:00 AM Jul 17, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 Sai Ketan Rao Big Fight With Lovekesh Kataria
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Sai Ketan Rao Big Fight With Lovekesh Kataria: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में आए दिन हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। अभी अरमान मलिक और विशाल पांडे के थप्पड़ कांड को ज्यादा समय नहीं बीता है कि घर में अब एक और मारपीट की खबर सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर एक और ऐसी ही घटना का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल इस बार अरमान मलिक और विशाल पांडे नहीं बल्कि साई केतन राव और लवकेश कटारिया एक दूसरे से भिड़ गए। हालांकि दोनों की लड़ाई में साई केतन राव अपना आपा खोते नजर आ रहे हैं। क्या है पूरा मामला, चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

Advertisement

साई केतन ने लवकेश को दी गाली

दरअसल बात शुरू हुई लवकेश औक साई केतन के बीच एक बहस से, जो दोनों के बीच नॉमिनेशन को लेकर चल रही थी। बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया था जिसमें घर का नया हेड चुना जाना था। बारी-बारी से सभी घरवालों को किसी दूसरे कंटेस्टेंट को हेड बनने से बाहर का रास्ता दिखाना था। इसी टास्क के दौरान जब सारे घरवाले लिविंग एरिया में एक साथ सोफे पर बैठे थे तब लवकेश और साई केतन के बीच एक झड़प शुरू हुई। इस झड़प के दौरान साई केतन राव ने लवकेश कटारिया को गाली दे दी। साई केतन राव द्वारा गाली सुनने के बाद लवकेश कटारिया भी भला कहां चुप बैठने वाले थे। लवकेश ने भी साई केतन को आगे से गाली दे डाली और बोला तू होगा वो। इसके बाद घर में बवाल मच गया।

साई केतन ने लवकेश पर उठाया हाथ!

जैसे ही लवकेश ने साई को वापस गाली दी, साई को इतना ज्यादा गुस्सा आ गया कि वो उठकर सीधा लवकेश को मारने के लिए दौड़ पड़े। साई केतन ने सीधा लवकेश पर हाथ उठाने की कोशिश की। बीच में रणवीर शौरी जो लवकेश के बिल्कुल साथ में ही बैठे थे, अगर वो वक्त से लवकेश के आगे नहीं आते को साई केतन लवकेश पर सीधा हाथ उठा देते। हो सकता है लवकेश को इससे चोट भी लग जाती। ये पूरा दृश्य देखने के बाद बाकी सभी घरवाले एकदम हैरान हो गए। सभी ने कोशिश की कि वो साई केतन राव को कंट्रोल करने की लेकिन साई तो अपना आपा खो ही बैठे थे।

Advertisement

अरमान-रणवीर ने साई को रोका

इसके बाद अरमान मलिक ने जैसे तैसे साई केतन को पकड़कर रखा ताकि वो लवकेश को जाकर कोई हानि ना पहुंचाए लेकिन इस दौरान साई का गुस्सा सातवे आसमान पर था। वो लगातार कहते हुए नजर आए कि मैं 20 दिन से चुप हूं लेकिन अब नहीं चुप हो सकता मैं। इसके अलावा साई का खुद पर से कंट्रोल पूरी तरह चला गया। उन्होंने घर में रखी कुर्सी को भी जमीन पर पटक दिया, जिससे आगे से आ रहीं सना सुल्तान को चोट लगने से बाल-बाल बची। उधर लवकेश को भी विशाल और सना मकबूल ने बाहर ही रखा ताकि वो उस वक्त साई केतन के सामने ना जाएं।

यह भी पढ़ें: ‘घर बुलाया, करीब आया और..’, Animal एक्टर ने झेला कास्टिंग काउच का दर्द

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement