whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: साई केतन राव का सना मकबूल के जीतने पर शॉकिंग बयान, सुनकर आ जाएगा चक्कर!

Sai Ketan Rao Shocking Comment on Sana Makbul: बिग बॉस ओटीटी 3 के खत्म होने के बाद भी जनता का क्रेज इस शो से बिल्कुल भी कम नहीं हुआ है। लोग अब भी कंटेस्टेंट्स के इंटरव्यूज सुन रहे हैं और ये जानना चाह रहे हैं कि किसने किस कंटेस्टेंट पर क्या बोला है। अब साई केतन राव ने भी सना मकबूल के जीतने पर अपना रिएक्शन दिया है। रिपोर्ट में जानिए साई केतन राव ने क्या कहा है।
06:06 PM Aug 07, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3  साई केतन राव का सना मकबूल के जीतने पर शॉकिंग बयान  सुनकर आ जाएगा चक्कर
Sai Ketan Rao Shocking Comment on Sana Makbul

Sai Ketan Rao Shocking Comment on Sana Makbul: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के टॉप 4 में जगह बनाने वाले साई केतन राव इन दिनों लाइमलाइट में बने हुए हैं। साई केतन के रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चे हो रहे हैं। इसी बीच उन्होंने बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को लेकर एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में साई केतन राव ने फिनाले वाले दिन जल्दी अपने घर जाने को लेकर भी सफाई दी। रिपोर्ट में साई केतन ने सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में कहा कहा।

साई केतन ने पूंछ बने रहने पर दिया जवाब

साई केतन राव ने शो में अरमान मलिक और रणवीर शौरी की पूंछ पकड़कर आगे बढ़ने पर कहा कि मैं अगर किसी के साथ दोस्ती करता हूं तो वो बहुत सच्ची है। जो लोग पहले ही दिन इतने अच्छे दोस्त बन गए वो लोग पूंछ बनकर चले हैं। मैंने पहले आराम से सभी को जाना, सभी के बात की। इसके बाद मैंने घर के अंदर किसी के साथ दोस्ती बनाई। अगर मेरी किसी के साथ दोस्ती है तो वो सच्ची है। साई ने कहा कि उन्होंने काफी सारे लोगों से दोस्ती की। रणवीर, कृतिका, अरमान, सना सुल्तान, नैजी सबसे मेरी अच्छी दोस्त है।

रणवीर शौरी पर साई केतन ने क्या कहा?

इस इंटरव्यू में साई केतन ने फिनाले वाले दिन रणवीर शौरी के घर से किसी के नहीं आने पर भी अपना रिएक्शन दिया। इस पर साई केतन ने कहा कि मुझे बहुत बुरा लगा कि उनके घर से कोई नहीं आया लेकिन छोटा भाई होने के नाते मैं वहां उनके लिए था। रणवीर शौरी से काम मांगने पर साई केतन ने कहा कि ऐसा नहीं है कि मेरे पास काम नहीं है। किसी से काम की बात करने में कोई गलत बात नहीं है। बहुत सारे एक्टर्स काम मांगते हैं इसमें कुछ भी गलत बात नहीं है। मेरे पास बहुत काम है, अगर मैंने काम मांगा तो इसका ये मतलब नहीं है कि मेरे पास काम नहीं है।

विशाल पांडे पर भड़के साई केतन राव

साई केतन ने विशाल पांडे को लेकर कहा कि विशाल नॉमिनेट हुआ और पब्लिक ने उसे बाहर निकाला है। इस बात को वो पचा नहीं पा रहा है। इसलिए वो सबके बारे में कुछ-कुछ बोल रहा है। वो अभी भी पास्ट में अटके हुए हैं। मैंने विशाल को कहा कि मूव ऑन हो जाओ। जो शो में हुआ उससे अब आगे बढ़ जाओ। इसके अलावा इस इंटरव्यू में साई केतन ने अरमान मलिक के विशाल को थप्पड़ मारने को लेकर भी रिएक्ट किया। उन्होंने कहा कि विशाल ने जो बोला वो हमें नहीं पता था तो अरमान ने वैसे ही रिएक्ट किया जैसा कोई भी पति करेगा अगर उसकी पत्नी पर कोई कुछ बोलेगा। उन्होंने कहा मैंने फिर भी अरमान को बोला था कि ये थोड़ा ज्यादा हो गया था। थप्पड़ मारना नहीं चाहिए था।

सना मकबूल पर साई का बड़ा बयान

सना मकबूल के जीतने को लेकर साई केतन राव ने कहा कि मैं अब भी इसे फिगर आउट नहीं कर पा रहा हूं। सना कैसे ये शो जीती हैं मुझे नहीं पता। मुझे इस बात की खुशी है या नहीं मैं फिलहाल इस पर कुछ नहीं कह सकता हूं।

साई केतन ने कहा कि सना के जीतने के बाद कोई खड़ा इसलिए नहीं हुआ क्योंकि मेकर्स ने मना किया था कि पहले स्टेज पर उनका परिवार ही जाएगा। उन्होंने कहा कि सना ने शो में कहा कि किसी लड़की को जीतना चाहिए लेकिन एक टास्क में उसने शिवानी को सपोर्ट नहीं किया तो ये मुझे समझ नहीं आया।

मैं शो को जीत सकता था- साई केतन

साई से जब पूछा गया कि किसे ये शो जीतना चाहिए था अगर सना नहीं जीती होती तो, इस पर उन्होंने कहा कि मैं जीत सकता था, मेरे अलावा रणवीर शौरी और नैजी भी जीत सकते थे। लेकिन जनता ने सना को चुना तो उनके हिसाब से सही है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: जीत के बाद भी इस वजह से दुखी हैं सना मकबूल, अरमान-रणवीर की बजा दी बैंड

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो