whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वो एक्ट्रेस जो नहीं करवाती मेकअप; मिला अनप्रोफेशनल का टैग, Ranbir Kapoor के साथ कर रही बॉलीवुड डेब्यू

Actress Who Does not Wear Makeup: साउथ इंडस्ट्री की एक अभिनेत्री जो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वो एक्ट्रेस जिन्होंने आज तक अपनी फिल्मों में मेकअप नहीं करवाया। उनकी सादगी और खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस फेल हैं। रणबीर कपूर की हीरोइन बनने वाली इस एक्ट्रेस की पिछले 3 सालों में कोई हिट फिल्म नहीं है लेकिन फिर भी उन्हें एक फिल्म के लिए आज भी अच्छे-खासे पैसे दिए जाते हैं। कौन हैं वो अभिनेत्री, चलिए इस रिपोर्ट में बताते हैं।
02:15 PM Jul 16, 2024 IST | Himanshu Soni
वो एक्ट्रेस जो नहीं करवाती मेकअप  मिला अनप्रोफेशनल का टैग  ranbir kapoor के साथ कर रही बॉलीवुड डेब्यू
Actress Who Does not Wear Makeup

Actress Who Does not Wear Makeup: हिंदी सिनेमा के साथ-साथ इन दिनों तमिल सिनेमा को भी खूब पसंद किया जाता है। इस वक्त इंडस्ट्री पर साउथ की फिल्मों का बोलबाला हैं। तमिल इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से एक्ट्रर्स हैं जिनकी फिल्म पिछले 2-3 सालों से कोई बड़ी हिट नहीं हुई है लेकिन बावजूद इसके उनके स्टारडम में जरा भी कमी नहीं आई है। एक ऐसी ही अभिनेत्री रहीं जिन्होंने अपने डेब्यू के साथ फिल्मी जगत में धमाका कर दिया लेकिन इसके बाद उनकी कोई फिल्म इतना अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई। वो एक्ट्रेस जो 13 साल की उम्र में अपने फिल्मी डेब्यू के साथ हर किसी की पसंद बन गई, हालांकि पिछले 3 सालों में इस एक्ट्रेस की कोई भी फिल्म चल नहीं पाई है। दिलचस्प बात ये है कि अब भी ये एक्ट्रेस एक फिल्म के मोटे पैसे वसूल करती है। आखिर कौन है ये अभिनेत्री, चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

साई पल्लवी ने 'प्रेमम' से किया डेब्यू

साई पल्लवी, साउथ सिनेमा का एक जाना-माना नाम है। 13 साल की उम्र में साई पल्लवी ने फिल्म 'कस्तूरी मान' से अपना डेब्यू किया। इसके अलावा साई ने फिल्म 'धाम धूम' में भी काम किया। इसके बाद साई पल्लवी ने चिकित्सा की पढ़ाई की। लेकिन साई ने फैसला लिया कि उन्हें अभिनेत्री ही बनना है। साल 2015 में आई मलयालम फिल्म 'प्रेमम' से साई ने अपना लीड एक्ट्रेस के तौर पर ब्लॉकबस्टर डेब्यू किया। इस फिल्म के साथ ही एक्ट्रेस साउथ इंडस्ट्री की स्टार बन गईं। इसके बाद साई पल्लवी ने कई सुपरहिट फिल्में दीं।

साई पल्लवी नहीं करवाती मेकअप

साई के बारे में एक बेहद दिलचस्प बात ये है कि वो कभी भी अपनी फिल्मों में मेकअप नहीं करवाती हैं। उन्होंने अपने डेब्यू फिल्म में भी मेकअप लेने से मना कर दिया था। जहां मेकअप करवाने को एक्ट्रेस के लिए बेहद अहम माना जाता है, वहां साई पल्लवी ने कभी भी मेकअप नहीं करवाया। साई पल्लवी का मानना है कि उन्हें बाकी एक्ट्रेसेस से उनकी सादगी ही अलग बनाती है। इसलिए मेकर्स की तरफ से बार-बार सुझाव दिए जाने के बाद भी वो मेकअप नहीं करवाती हैं।
उन्होंने इसे लेकर एक इंटरव्यू में कहा कि मैं अपनी फिल्मों में आमतौर पर आईलाइनर का इस्तेमाल करती हूं। उन्होंने कहा कि मेरी आंखे कैमरे के आगे काफी छोटी लगती हैं इसलिए मैं आईलाइनर का इस्तेमाल करती हूं।

बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं साई पल्लवी

साई पल्लवी बॉलीवुड में रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'रामायण' में सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से रणबीर और साई की पहले लुक की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं और फैंस एक्ट्रेस को मां सीता के लुक में काफी पसंद कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: ‘Anant-Radhika बनेंगे माता-पिता तो…’ Salman Khan ने नए जोड़े के लिए ऐसा क्यों कहा?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो