whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Emraan Hashmi की एक्ट्रेस ने कन्फर्म किया ब्रेकअप, बॉयफ्रेंड संग तोड़ा सालों पुराना रिलेशन

Sai Tamhankar confirms breakup with Anish: इमरान हाशमी के साथ काम करने जा रहीं एक्ट्रेस का उनके बॉयफ्रेंड संग रिलेशनशिप अब खत्म हो चुका है।
06:37 PM Oct 28, 2024 IST | Himanshu Soni
emraan hashmi की एक्ट्रेस ने कन्फर्म किया ब्रेकअप  बॉयफ्रेंड संग तोड़ा सालों पुराना रिलेशन
सई ताम्हणकर

Sai Tamhankar confirms breakup with Anish: फिल्म अभिनेत्री सई ताम्हणकर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म 'मिमी' की एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप कर लिया है। इस बात को खुद एक्ट्रेस ने कन्फर्म किया है। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर किया था पोस्ट

बॉयफ्रेंड फिल्म निर्माता अनीश जोग के साथ सई ताम्हणकर ने अपने ब्रेकअप की पुष्टि की है। दरअसल कुछ हफ्ते पहले सई ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा गया था, 'मैं अपनी इच्छा से सिंगल हूं। ये मेरी इच्छा नहीं है, लेकिन ये फिर भी एक विकल्प है।' इस पोस्ट को शेयर करने के साथ ही उन्होंने बॉयफ्रेंड अनीश के साथ अपनी सभी तस्वीरें भी डिलीट कर दी थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sai (@saietamhankar)

Advertisement

एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद से ही सोशल मीडिया पर लगातार ये अटकलें लगाई जा रही थीं कि उनका ब्रेकअप हो चुका है। एक्ट्रेस को लेकर इन अफवाहों के बीच अब उन्होंने खुद रिएक्ट किया है।

Advertisement

सई ने ब्रेकअप किया कन्फर्म

एचटी सिटी से बात करते हुए एक्ट्रेस ने अपने ब्रेकअप की बात को कन्फर्म किया है। जब उनसे उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'हां हम अलग-अलग रास्तों पर चले गए हैं और ये एक आपसी सहमति के बाद लिया गया फैसला था। ये मुश्किल था, लेकिन ऐसा हुआ और अब यही है। वो मेरे जीवन में एक बहुत खास व्यक्ति हैं और हमेशा रहेंगे। मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं और मुझे पता है कि वो भी यही महसूस करते हैं।'

एक बार हो चुका है एक्ट्रेस का तलाक

मराठी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस सई ताम्हणकर ने साल 2013 में विजुअल इफेक्ट्स आर्टिस्ट अमेय गोसावी से शादी की थी। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया और साल 2015 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया। इसके बाद सई और अनीश का रिलेशनशिप शुरू हुआ। पेशे से अनीश फिल्म निर्माता हैं। उन्होंने 'YZ' (2016), 'गर्लफ्रेंड' (2019) और 'धुराला' (2020) समेत कई फिल्में बनाई हैं।

इमरान हाशमी के साथ कर रहीं फिल्म

आपको बता दें अभिनेत्री की आने वाली फिल्म 'ग्राउंड जीरो' है जिसमें उनके साथ इमरान हाशमी नजर आने वाले हैं। इस बारे में बात करते हुए सई ने कहा, 'फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन में है और हमें इसके बारे में बेहतरीन रिपोर्ट मिल रही हैं, इसलिए मैं इसके लिए बहुत काफी एक्साइटेड हूं।'

सई ने इमरान के साथ काम करने के अनुभव को साझा करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि सभी ने उन्हें एक कैटेगरी में बांध दिया है और बहुत कम निर्देशकों ने ये पता लगाने की कोशिश की है कि वो कितने अच्छे अभिनेता हैं। मुझे खुशी है कि वो अब ऐसे किरदार चुन रहे हैं। उनके साथ काम करना सुखद है।'

यह भी पढ़ें: जोधपुर के महाराजा से हुई एक्ट्रेस की शादी, प्लेन क्रैश में गई जान, उम्मेद भवन में आज भी अभिनेत्री का भूत?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो