खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के साथ बितानी थी रात, मशहूर एक्ट्रेस को फिल्म के बदले मिला था 'गंदा ऑफर'

Sai Tamhankar Casting Couch: अब एक जानी-मानी एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना रिवील की है। एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे एक फिल्म देने के बहाने उनसे गंदी डिमांड की गई थी। ये डिमांड सुनकर आप भी घबरा जाएंगे।
07:56 PM Jul 02, 2024 IST | Ishika Jain
Sai Tamhankar Casting Couch
Advertisement

Sai Tamhankar Casting Couch: फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर्स के साथ अक्सर शर्मनाक किस्से होते ही रहते हैं। कभी फैंस अपने पसंदीदा स्टार्स को गलत तरह से छू देते हैं तो कभी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर फिल्म में काम देने के बहाने एक्ट्रेस का फायदा उठाने की कोशिश करते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच आम बात हो गई है। एक्ट्रेसेस की इज्जत का यहां कोई मोल नहीं है। कई बार तो उन्हें फिल्म के लिए अपने एक्टर के साथ भी गलत काम करने के लिए कह दिया जाता है। अब एक ऐसा ही किस्सा सामने आया है।

Advertisement

काम के बदले एक्ट्रेस से की गंदी डिमांड

अब एक मशहूर एक्ट्रेस ने अपनी आप बीती सुनाई है। मराठी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस सई ताम्हणकर ने अब अपने साथ हुए कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस को दुनिया के सामने रिवील किया है। उन्होंने खुलासा किया कि कैसे फिल्म में काम देने से पहले उनके सामने एक गंदी शर्त रखी गई थी। एक फोन पर उन्हें फिल्म ऑफर हुई लेकिन इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस को बड़ी कीमत चुकाने के लिए कहा गया था। सई ताम्हणकर को काम के बदले फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को खुश करना था।

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के साथ बितानी थी रात

सई ताम्हणकर ने अब हाल ही में चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने रिवील किया कि जब वो काम ढूंढ रही थीं तो एक अनजान शख्स ने उन्हें फोन किया। उस कॉल पर उस शख्स ने एक्ट्रेस को कहा कि उसके पास उनके लिए बड़ी फिल्म का ऑफर है मगर उसे पहले एक शर्त माननी होगी। वो शर्त ये थी कि सई ताम्हणकर को इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के साथ रात बितानी थी। इतना ही नहीं उस आदमी ने एक्ट्रेस को ये भी कहा कि वैसे तो फिल्म के लीड हीरो के साथ भी एक्ट्रेस को रात गुजारनी पड़ती है लेकिन सई मशहूर हैं तो वो सिर्फ डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के साथ सो सकती हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Sonakshi और Zaheer के प्राइवेट मोमेंट कैमरे में कैद, पूल में रोमांस करते नजर आया कपल

एक्ट्रेस ने कैसे दिया जवाब?

ये सुनकर सई ताम्हणकर ने जो कहा उसके बाद तो वो आदमी भी चौंक गया। एक्ट्रेस ने उस आदमी की इस घटिया बात पर कहा कि तू अपनी मां क्यों नहीं भेज देता उनके पास। ये सुनकर वो आदमी घबरा गया और फिर उसने कभी भी दोबारा एक्ट्रेस को फोन करने की हिम्मत नहीं की। एक्ट्रेस का कहना है कि इंडस्ट्री में काम करने के लिए अपनी आवाज उठाना भी जरूरी है।

Advertisement
Tags :
Victim of Casting Couch
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement