खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Saif Ali Khan के हाथ से मिटा Kareena के नाम का टैटू? सोशल मीड‍िया पर वायरल हुई फोटो

Saif Ali Khan Tattoo Changed: सैफ अली खान और करीना कपूर की तलाक की अफवाह खबरों का बाजार गर्म कर रही है। अचानक सैफ ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर इनके अलग होने के कयास लगाए जा रहे हैं। दरअसल, अब एक्टर का टैटू सुर्खियों में है।
01:19 PM May 14, 2024 IST | Ishika Jain
Saif Ali Khan Tattoo Changed
Advertisement

Saif Ali Khan Tattoo Changed: सोशल मीडिया पर तूफान आ गया है। एक फोटो ने न सिर्फ इंटरनेट को हिला डाला है बल्कि लोगों को दिमाग में जोर डालने पर मजबूर कर दिया है। इस वक्त एक पॉपुलर बॉलीवुड कपल के अलग होने की अफवाहों ने हवा पकड़ ली है। जिस कपल को लेकर अब इतनी सनसनी मची हुई है वो कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) हैं।

Advertisement

कहां गया सैफ के हाथ से करीना का टैटू?

अब आप सोच रहे होंगे कि अभी कुछ दिन पहले तो ये दोनों एक-दूसरे को लिपलॉक करते हुए नजर आए थे तो अब अचानक इनके अलग होने की खबरें कहां से उड़ने लगीं? तो बता दें, ये सब एक फोटो का कमाल है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सामने आई इस फोटो को देख फैंस भी हैरान हैं क्योंकि इसमें एक्टर के हाथ पर बना उनकी वाइफ के नाम का टैटू अब उन्हें नजर नहीं आ रहा बल्कि उसकी जगह एक नया टैटू दिख रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे करीना के टैटू को कवर करने के लिए एक नया टैटू बना लिया है।

लोगों ने किया ट्रोल

अब ये देखकर फैंस चौंक गए हैं क्योंकि सैफ ने शादी से पहले अपने हाथ पर देवनागरी में करीना लिखवाया था। करीना ने कई बार इस टैटू का जिक्र किया है और बताया है कि सैफ कितने रोमांटिक हैं। हालांकि, अब वो टैटू एक्टर के हाथ से गायब है और उसकी जगह नया टैटू नजर आ रहा है। चलिए देखते हैं अब इसे देखकर लोग कैसे रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'अब किसी और शिकार के चक्कर में लगेगा।' एक ट्रोलर बोला, 'अब शादी हो गई, बच्चे पर बच्चे पैदा कर चुके, कब तक दिखाएंगे आशिकी।' एक ने कहा, 'लगता है अब तीसरी की बारी है, तभी करीना हटवा दिया।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: क्या बुरी मां हैं Aishwarya? सिंगर Suchithra ने लगाए Rajinikanth की बेटी और Dhanush पर संगीन इल्जाम

क्या है सच?

एक कमेंट आया, 'तलाक पक्का।' एक शख्स ने कहा, 'लगता है तलाक की तैयारी है।' एक ट्रोलर ने लिखा, '2 अमृता से बच्चे हो गए, 2 करीना से हो गए, अब अगले मकसद की तरफ कदम।' एक ने कहा, 'नाम चेंज बीवी चेंज।' तो कोई बोला, 'टैटू नहीं वाइफ भी चेंज होगी।' एक ने कहा, 'मुझे लगता है...नई योजना बना रहा है।' कोई बोला, 'अब थोड़े दिन बाद बीवी भी बदलेगा।' खैर अब सैफ ने ऐसा क्यों किया है इसे लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी तो सामने नहीं आई है। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि सैफ ने अपनी किसी फिल्म के लिए टैटू के साथ छेड़छाड़ की है। ये चेंज टेंपरेरी हो सकता है।

Advertisement
Tags :
Kareena KapoorSaif Ali Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement