खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Saif Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर बनाया सीक्रेट अकाउंट, किस पर रख रहे नजर?

Saif Ali Khan Secret Account: सैफ अली खान को लेकर एक शॉकिंग खुलासा हुआ है। एक्टर ने खुद रिवील किया है कि वो सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर हैं। सैफ सबको देखते हैं, लेकिन कोई उन्हें नहीं देख पाता। उन्होंने एक सीक्रेट अकाउंट बनाया हुआ है।
12:45 PM Jun 30, 2024 IST | Ishika Jain
Saif Ali Khan Secret Account
Advertisement

Saif Ali Khan Secret Account: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अक्सर अपनी पार्टीज और प्राइवेट लाइफ की झलक सोशल मीडिया के जरिए दिखाती हैं। वहीं, उनके पति सैफ अली खान इंस्टाग्राम से दूरी बनाए हुए हैं। आज तक लोग सैफ को सोशल मीडिया पर मिस कर रहे हैं लेकिन एक्टर हैं कि उन्हें सोशल मीडिया में कोई दिलचस्पी ही नहीं है। खैर ये बात तो बस कहने के लिए है। अब ऐसा लग रहा है कि ये तो बस एक कहानी है जो कई साल से सैफ अली खान फैंस को सुना रहे हैं। सच्चाई तो कुछ और है जिसका खुलासा अब हुआ है।

Advertisement

सैफ का है सीक्रेट इंस्टा अकाउंट

वर्ल्ड सोशल मीडिया डे पर अब सैफ अली खान को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। सैफ ने खुद रिवील किया है कि वो सोशल मीडिया पर हैं। यानी जिन लोगों को अब तक लग रहा था कि सैफ सोशल मीडिया से दूर रहते हैं वो गलत हैं। ये बात और है कि सैफ इतने छुपे रुस्तम हैं कि उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी की किसी को खबर नहीं होने दी। दरअसल, अब रिवील हुआ है कि इंस्टाग्राम पर सैफ का एक सीक्रेट अकाउंट है।

क्यों छिपाकर रखा था अकाउंट?

एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू में रिवील किया है कि उनके फोन में इंस्टाग्रम App है और इतना ही नहीं उनका एक सीक्रेट आकउंट भी है। कभी-कभी वो इंस्टाग्राम स्क्रॉल करते हैं लेकिन इसे ज्यादा एन्जॉय नहीं करते। सैफ ने इस दौरान ये भी कहा कि थोड़ी देर इंस्टाग्राम चलाने के बाद वो हमेशा यही सोचते हैं कि अब मैं पक्का इंस्टाग्राम डिलीट कर दूंगा। हालांकि, वो इसे कभी डिलीट नहीं कर पाते। लेकिन क्या आप जानते हैं वो सोशल मीडिया चोरी-छिपे क्यों चला रहे हैं? अब उन्होंने इस सवाल का भी जवाब दे दिया है। दरअसल, एक्टर ऐसे हालातों में नहीं फंसना चाहते जहां वो किसी और के लिए कुछ पोस्ट कर रहे हों।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Upcoming OTT Release: मिर्जापुर 3 से शोटाइम तक, जुलाई में तहलका मचाने आ रहीं 7 वेब सीरीज

क्या एक्टर बनाएंगे ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट?

दरअसल, अगर वो सोशल मीडिया पर होंगे तो उन्हें दूसरे लोगों के लिए भी कुछ चीजों को प्रमोट करना पड़ेगा। ये सभी चीजें एक्टर को बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं। सैफ अली खान का कहना है कि वो इंस्टाग्राम पर तो हैं लेकिन वो इसकी लत नहीं लगाना चाहते। साथ ही सैफ ने ये भी कहा है कि हो सकता है कि फैंस को जल्द ही उनका ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट भी देखने को मिले।

Advertisement
Tags :
Saif Ali Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement