whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Saif Ali Khan ने राहुल गांधी की तारीफ में पढ़े कसीदे, पॉलिटिक्स ज्वाइन करने पर दिया रिएक्शन

Saif Ali Khan Praises Rahul Gandhi: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने मुंबई में हुए एक इवेंट में राहुल गांधी की तारीफों के पुल बांधे। इस दौरान उन्होंने पॉलिटिक्स ज्वाइन करने को लेकर भी रिएक्शन दिया।
12:59 PM Sep 27, 2024 IST | Jyoti Singh
saif ali khan ने राहुल गांधी की तारीफ में पढ़े कसीदे  पॉलिटिक्स ज्वाइन करने पर दिया रिएक्शन
Saif Ali Khan And Rahul Gandhi.

Saif Ali Khan Praises Rahul Gandhi: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इस वक्त अपनी फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं, जो आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में वो साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। यही नहीं इस फिल्म के जरिए सैफ और जाह्नवी कपूर साउथ इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज के बीच एक्टर 'देवरा' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।

Advertisement

हाल ही में सैफ अली खान मुंबई के एक इवेंट में शामिल होने पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की जमकर तारीफ की। साथ ही उन्हें काफी प्रभावशाली पॉलिटीशियन करार दिया। आइए जानते हैं कि राहुल गांधी की तारीफ में एक्टर ने क्या-क्या कहा?

सैफ ने पॉलिटिकल पर की बात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ अली खान बीते दिनों मुंबई में हुए इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में पहुंचे, जहां उन्होंने अपने साउथ डेब्यू को लेकर कई सारी बातचीत की। साथ ही फिल्म में अपने निगेटिव किरदार को लेकर बातचीत की। सैफ ने बातचीत के दौरान अपना पॉलिटिकल मुद्दा भी रखा।

Advertisement

जब उनसे पॉलिटिक्स को लेकर सवाल पूछा गया तो सैफ ने बेबाकी के साथ अपने मन के विचार व्यक्त किए। सैफ से जब पूछा गया कि वो किस तरह के नेता को पसंद करते हैं? इस पर जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि वो सच्चे और मेहनती पॉलिटिशियन को पसंद करते हैं।

Advertisement

राहुल गांधी के हुए मुरीद

जब सैफ अली खान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल समेत अलग-अलग नेताओं को लेकर सवाल पूछा गया कि उन्हें इनमें से कौन सा नेता प्रभावशाली लगता है, जो देश को आगे लेकर जा सकता है? इस पर सैफ ने कहा, 'देश के सभी नेता प्रभावशाली और हिम्मती हैं।'

क्या पॉलिटिक्स में आएंगे सैफ?

सैफ ने आगे राहुल गांधी की प्रशंसा करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि राहुल गांधी ने जो किया है, वह भी बहुत प्रभावशाली है। एक समय ऐसा भी था जब लोग उनकी कही गई बातों या उनके किए गए कामों की आलोचना की जा रही थी। मुझे लगता है कि राहुल गांधी ने कड़ी मेहनत करके इस स्थिति को बदल दिया है।' बातों ही बातों में जब एक्टर से पूछा गया कि क्या वो आगे चलकर पॉलिटिक्स में आना पसंद करेंगे? इस पर सैफ ने कहा कि उन्हें नेता बनने में दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने कहा, 'मैं नेता बनना नहीं चाहता। अगर मुझे किसी मुद्दे पर बात करनी होगी तब ही मैं नेता बनने के बारे में सोचूंगा।'

गौरतलब है कि सैफ अली खान ने अपने पूरे करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में और वेब सीरीज की हैं। पिछले कुछ समय से वो निगेटिव किरदार में नजर आ रहे हैं। पहले उन्हें साउथ एक्टर प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' में रावण के किरदार में देखा गया था। वहीं अब एक्टर साउथ सुपरस्टार की फिल्म 'देवरा' में निगेटिव किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो