whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Naseem Banu की वजह से मैं रातों-रात स्टार बनीं, Mothers Day पर मां को याद कर भावुक हुईं Saira Banu

Saira Banu, Mothers day 2024: आज मदर्स-डे के खास मौके पर सायरा बानो ने अपनी मां के लिए खास पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। वहीं, अब ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।
02:36 PM May 12, 2024 IST | Nancy Tomar
naseem banu की वजह से मैं रातों रात स्टार बनीं  mothers day पर मां को याद कर भावुक हुईं saira banu
Saira Banu

Saira Banu, Mothers day 2024: आज यानी मई के दूसरे संडे 12 मई 2024 को मदर्स-डे मनाया जा रहा है। आम से लेकर सेलेब्स तक सभी अपनी मां पर प्यार लुटा रहे हैं। ये तो सभी जानते हैं कि मां हर किसी की लाइफ का एक बेहद अहम हिस्सा होती है। सभी अपनी मां से बेहद प्यार करते हैं। आज मदर्स-डे के खास मौके पर सायरा बानो ने अपनी मां के लिए बेहद अहम पोस्ट शेयर किया है।

सायरा ने लिखा लंबा-चौड़ा कैप्शन

सायरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने कई फोटोज शेयर की हैं। साथ ही लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। सायरा ने अपने पोस्ट में लिखा कि मेरी मां ने इस दुनिया में हमेशा मेरे अस्तित्व का ध्यान रखा है। अल्लाह ने मुझे जो भी दिया है, मैं इसके लिए उनकी हमेशा आभारी रहूंगी। सायरा ने आगे लिखा कि हमारी फैमिली में चार लोग थे, जिसमें मेरी दादी शमशाद अब्दुल वहीद खान, उनकी बहन खुर्शीद बेगम, अप्पाजी और मेरा भाई सुल्तान अहमद।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saira Banu Khan (@sairabanu)

छोटी उम्र में मेरी मां ने संभाली घर की जिम्मेदारी

उन्होंने आगे लिखा कि मैं नसीम बानूजी की बारे में आपसे बात कर रही हूं, जो सुपरस्टार हैं। मेरी मां ने 16 साल की छोटी उम्र में ही फैमिली की जिम्मेदारी ले ली थी और उन्होंने बेहद अच्छे से इसे निभाया है और पूरी लाइफ ये चलता रहा। सायरा ने कहा कि मेरी मां ने हमेशा बेहद शानदार काम किया है और उन्होंने मुझे और मेरे भाई को लंदन के डे स्कूलों में पढ़ाया। हालांकि स्कूल खत्म करने के बाद हम मुंबई वापस आ गए।

मां ने शानदार आई-मेकअप ट्रेंड शुरू किया

सायरा ने कहा कि जब मैंने काम किया तो रातोंरात स्टार बन गई क्योंकि लोग नसीम बानोजी की बेटी को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड थे। मेरी मां ने मेरे लिए कपड़े भी डिजाइन किए। नसीमजी ने मेरे लिए सुंदर कढ़ाई वाले परिधान डिजाइन किए थे। उन्होंने आगे कहा कि मां ने मेरा मेकअप भी बेहद कमाल का किया था और उन्होंने मेरे लिए ब्लू कॉन्टैक्ट लेंस को यूज किया और ऐसे शानदार आई-मेकअप ट्रेंड शुरू किया। वहीं, अब इस पोस्ट पर यूजर्स भी रिएक्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- मलयालम अभिनेत्री Baby Girija का निधन, इंडस्ट्री में छाए गम के बादल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो