whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

35 करोड़ का बजट... Salman, Priyanka, Govinda जैसे मल्टीस्टार, फिर भी बॉक्स ऑफिस पर पिट गई ये फिल्म

Bollywood Film failed at Box Office: आज हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने वाले हैं, जिसका बजट 35 करोड़ रुपये था और इस फिल्म एक-दो नहीं बल्कि कई बड़े कलाकार थे, लेकिन फिर भी ये फ्लॉप साबित हुई।
02:21 PM Sep 22, 2024 IST | Nancy Tomar
35 करोड़ का बजट    salman  priyanka  govinda जैसे मल्टीस्टार  फिर भी बॉक्स ऑफिस पर पिट गई ये फिल्म
Bollywood Film failed at Box Office

Bollywood Film failed at Box Office: कुछ फिल्में ऐसी होती हैं, जो बेहतर कहानी के बिना भी हिट हो जाती हैं और कुछ ऐसी भी फिल्में हैं, जिनकी कहानी कमाल की होती है, लेकिन वो फिर भी नहीं चल पाती। आज हम आपको हिंदी सिनेमा की एक ऐसी ही फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं कि मल्टीस्टार होने के बाद भी कौन-सी वो फिल्म है, जो नहीं चल पाई।

Advertisement

फिल्म 'सलाम-ए-इश्क'

दरअसल, हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, गोविंदा और अनिल कपूर की फिल्म 'सलाम-ए-इश्क' है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही। फिल्म का बजट भी 35 करोड़ रुपये था। जी हां, 35 करोड़ रुपये में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इस कदर पिट गई कि मेकर्स और दर्शकों को सिर्फ मायूसी हाथ लगी।

'लव एक्चुअली' का रीमेक

फिल्म 'सलाम-ए-इश्क' निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित साल 2007 की एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। बता दें कि यह फिल्म 'कल हो ना हो' के बाद उनकी दूसरी निर्देशित फिल्म थी। हालांकि फिल्म 'कल हो ना हो' को एक बड़ी सफलता मिली थी। बता दें कि 'सलाम-ए-इश्क' ब्रिटिश फिल्म 'लव एक्चुअली' का रीमेक है और इसमें अनिल कपूर, गोविंदा, सलमान खान, जूही चावला, अक्षय खन्ना, जॉन अब्राहम, प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन, आयशा टाकिया, शैनन एसरा, सोहेल खान जैसे सुपरस्टार्स ने काम किया है।

Advertisement

35 करोड़ में बनी थी फिल्म

IMDb के मुताबिक, इस फिल्म में कलाकारों की भी खूब आलोचना की गई थी। 35 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 22 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और फ्लॉप साबित हुई। इस फिल्म के बाद निखिल आडवाणी 'बाटला हाउस' तक एक भी हिट देने में असफल रहे। उन्होंने 'चांदनी चौक टू चाइना', 'पटियाला हाउस', 'दिल्ली सफारी', 'डी-डे', 'हीरो' और 'कट्टी बट्टी' जैसी कई फिल्मों का निर्देशन किया। हालांकि, ये सभी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं। यहां तक ​​कि जॉन अब्राहम, अभिषेक बनर्जी और शारवरी अभिनीत उनकी हालिया रिलीज 'वेदा' भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह डूब गई है।

'फ्रीडम एट मिडनाइट'

निखिल आडवाणी अब अपनी सीरीज 'फ्रीडम एट मिडनाइट' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इसमें सिद्धांत गुप्ता, चिराग वोहरा, राजेंद्र चावला, ल्यूक मैकगिबनी, कॉर्डेलिया बुगेजा, मलिष्का मेंडोंसा, आरिफ जकारिया और इरा दुबे जैसे कमाल के स्टार्स हैं। इस सीरीज को सोनी लिव पर स्ट्रीम किया जाएगा। देखने वाली बात होगी कि क्या ये दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो पाएगी या नहीं।

Advertisement

यह भी पढ़ें- सिर काटा, शरीर के टुकड़े कर मिक्सी में पीसे; मॉडलिंग, शादी और परिवार में उलझी ‘हसीना’ की रूह कंपा देने वाली कहानी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो