whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Salim Khan ने खोला 'खान परिवार' का राज! बेटों को दी थी ये सलाह

Salim Khan on Khan Family: सलमान खान अपने पेरेंट्स के साथ गैलेक्सी अपॉर्टमेंट में रहते हैं। एक बार सलीम खान ने खान फैमिली को लेकर एक खुलासा किया था।
11:15 AM Oct 12, 2024 IST | Nancy Tomar
salim khan ने खोला  खान परिवार  का राज  बेटों को दी थी ये सलाह
Salim Khan

Salim Khan on Khan Family: बॉलीवुड में कई फैमिली ऐसी हैं, जो अक्सर अपनी पॉपुलैरिटी के लिए जानी जाती है। इस लिस्ट में खान परिवार भी आता है। सभी जानते हैं कि खान फैमिली गैलेक्सी में रहती हैं, लेकिन एक किस्सा ऐसा भी है, जिसे खुद सलीम खान ने रिवील किया था। बेशुमार दौलत होने के बाद भी सलमान खान अपने माता-पिता के साथ इसी घर में रहते हैं। ऐसे में खान परिवार का वो कौन-सा राज है, जिसे सलीम खान ने दुनिया को बताया था। आइए जानते हैं...

Advertisement

सलीम खान ने किया खुलासा

दरअसल, सोशल मीडिया पर सलीम खान का एक वीडियो मौजूद है। इस वीडियो में सलीम और अरबाज दोनों बात कर रहे हैं। वीडियो में अरबाज, सलीम खान से कहते हैं कि खान परिवार के बारे में ये किसी से भी पूछोगे, तो उनका लगता है कि सब गैलेक्सी में ही रहते हैं, लेकिन आपने बहुत पहले एक बात कही थी।

Advertisement

अरबाज ने पूछा सवाल

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अरबाज खान कहते हैं कि आपने कहा था कि जबतक तुम लोगों की शादी नहीं हो जाती, तब तक तुम मेरे घर में रह सकते हो, लेकिन जिस दिन तुम लोगों की शादियां हो जाए, ये घर छोड़ दो। भले ही सुबह से लेकर शाम तक आ जाओ और आपको ऐसा लगता था कि ऐसा करने से क्लोजनेस होती है।

Advertisement

सलीम ने दिया था ये जवाब

अरबाज से इस सवाल पर सलीम खान कहते हैं कि अलग रहने से मोहब्बत बढ़ती है। आपस में प्यार बढ़ता है। पूछा जाता है कि किधर है आज क्यों नहीं आया। बता दें कि सलीम खान और उनकी वाइफ और सलमान खान गैलेक्सी में ही रहते हैं। किसी भी फंक्शन या इवेंट में पूरे खान परिवार को एक साथ देखा जाता है। बता दें कि ये वीडियो अभी का नहीं है बल्कि पुराना है।

इसी घर में रहते हैं सलमान खान

हालांकि कई लोगों के मन में ये भी सवाल रहता है कि सलमान खान के पास बेशुमार दौलत है, लेकिन उसके बाद भी वो उसी घर में क्यों रहते हैं, तो आपको बता देते हैं कि सलमान अपने माता-पिता को नहीं छोड़ना चाहते हैं और वो उनके साथ उसी घर में रहना चाहते हैं। भले ही गैलेक्सी कहने को एक छोटा फ्लैट है, लेकिन सलमान खान के इस घर में हर वो सुविधा है जो एक लग्जरी घर में होती है। सोशल मीडिया पर कई बार गैलेक्सी के अंदर की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। फैंस को भी सलमान खान का ये घर बेहद पसंद आता है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 में कौन है दो जिस्म एक जान, पहले ही हफ्ते में हुआ खुलासा

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो