खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Salman Khan की को-स्टार के साथ हुई करोड़ों की ठगी, जांच में जुटी CID टीम

Rimi Sen Duped: सलमान खान की एक्ट्रेस को करोड़ों का चूना लगा है और अब ये मामला काफी बढ़ गया है। अब इस केस में एक नया अपडेट सामने आ रहा है। अब CID एक्ट्रेस की मदद करेगी और उनकी समस्या सुलझाएगी।
06:54 PM Jun 19, 2024 IST | Ishika Jain
Rimi Sen Duped
Advertisement

Rimi Sen Duped: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'क्योंकि' (Kyon Ki) तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म में सलमान खान और रिमी सेन (Rimi Sen) की लव स्टोरी ने खूब गर्दा उठाया था। हालांकि, रिमी सेन का करियर इतना खास अच्छा नहीं रहा और वो बॉलीवुड से गायब हो चुकी हैं, लेकिन आज एक बार फिर उनका नाम सुर्खियों में है। दरअसल, एक्ट्रेस का एक पुराना केस अब फिर चर्चाओं में आ गया है। आपको याद ही होगा कि रिमी सेन के साथ उन्हीं के दोस्त ने बड़ा धोखा कर दिया था। दो साल पहले एक्ट्रेस ठगी का शिकार हो गई थीं।

Advertisement

दोस्त ने ही कर दी एक्ट्रेस के साथ ठगी

बता दें, ये पूरी कहानी करीब 3 से 4 साल पहले शुरू हुई थी। एक्ट्रेस ने रिवील किया था कि मुलाकात जिम में एक लड़के से हुई। ये लड़का धीरे-धीरे एक्ट्रेस के करीब आया और देखते ही देखते उनका अच्छा दोस्त बन गया। दोनों की दोस्ती इतनी बढ़ी कि ये वो लड़का रिमी सेन के घर भी पहुंचने लगा। इसके बाद उस लड़के ने एक्ट्रेस को अपने झांसे में ले लिया। इस लड़के ने रिमी सेन को एक इन्वेस्टमेंट प्लान सुनाया और दावा किया कि अगर वो इस प्लान में पैसे लगाती हैं तो इतना प्रॉफिट होगा कि वो उन्हें ये पैसे करीब 30 से 40 फीसदी ब्याज के साथ वापस लौटाएगा।

4.14 करोड़ रुपये का लगा चूना

मोटे मुनाफे के लालच में एक्ट्रेस उस शख्स की बात मानने के लिए राजी हो गईं। उस लड़के को बिजनेस में इन्वेस्ट करने के लिए रिमी सेन ने खुशी-खुशी 4.14 करोड़ रुपये दे दिए। ये करीब फरवरी साल 2019 से लेकर नवंबर साल 2020 तक की बात है। लेकिन एक्ट्रेस को शक तब हुआ जब उन्होंने अपने दोस्त से पैसे मांगे तो उसने एक्ट्रेस का फोन उठाना बंद कर दिया। जब एक्ट्रेस ने छानबीन की तो उन्हें पता चला कि उसका बताया हुआ कोई बिजनेस शुरू ही नहीं हुआ था। ऐसे में उन्हें समझ आया कि उनके साथ ठगी हुई है और एक्ट्रेस ने तुरंत केस दर्ज करवा दिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Panchayat के प्रधान जी के मशहूर एक्टर की पत्नी संग अवैध संबंध! आरोप लगते ही मच गया था तहलका

CID तक पहुंचा मामला

बता दें, करीब डेढ़ साल पहले एक्ट्रेस ने इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई थी। अब एक्ट्रेस ने रिवील किया है कि उनका ये केस CID के पास पहुंच गया है। उन्हें CID यूनिट से फोन आया था कि उनका केस ट्रांसफर हो चुका है। अब रिमी सेन को पूरी उम्मीद है कि ये मामला जल्द ही सुलझ जाएगा और उनकी मेहनत की कमाई उनको वापस मिल जाएगी। अब आगे क्या होता है वो तो इंतजार के बाद ही पता चलेगा।

Advertisement
Tags :
Salman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement