खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Salman Khan के परिवार की बढ़ी सिक्योरिटी, जीजा Aayush Sharma के लिए हुआ खास बंदोबस्त

Aayush Sharma Security Beefed Up: सलमान खान के बाद अब उनके परिवार की सुरक्षा को बढ़ाया गया है। कहा जा रहा है कि अब अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा यानी सलमान खान के जीजा की सिक्योरिटी बढ़ाई गई है। बिश्नोई गैंग से मिल रही चेतावनियों को अब पुलिस सख्ती से ले रही है और इसीलिए आयुष शर्मा की सुरक्षा को लेकर कई बड़े फैसले किए गए हैं।
05:04 PM Feb 19, 2024 IST | Ishika Jain
अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा की बढ़ाई गई सिक्योरिटी
Advertisement

Aayush Sharma Security Beefed Up: सलमान खान (Salman Khan) कितने वांटेड हैं ये तो सभी जानते हैं। बिश्नोई गैंग से उनका लम्बे समय से पंगा चलता आ रहा है। एक्टर को कोई बार बिश्नोई गैंग की तरफ से जानलेवा धमकी मिल चुकी है। इतना ही नहीं भाईजान को कई बार जान से मारने के प्लान भी बनाए जा चुके हैं। एक्टर को मिल रही इन धमकियों के बाद उनकी सिक्योरिटी का खास ख्याल रखा जाता है। सलमान खान को साल 2022 में मिली धमकी के बाद वाई-प्लस सिक्योरिटी दी गई थी। वहीं, नवंबर में अगली धमकी के बाद भी एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई। लेकिन अब खबर आई है कि भाईजान के परिवार को भी खास सिक्योरिटी दी जा रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ब्रेकअप रूमर्स के बीच Vidyut Jamwal संग दिखीं Nandita Mahtani, क्या अभी भी कायम है रिश्ता?

आयुष शर्मा की बढ़ाई गई सिक्योरिटी  

अब मुंबई पुलिस ने सलमान खान के परिवार को सुरक्षा देने का फैसला किया है। ऐसे में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की सुरक्षा पर भी अब ध्यान दिया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि अब आयुष शर्मा किसी भी इवेंट में जाएंगे तो उनके आस-पास पुलिस कर्मी तैनात दिखेंगे। इसके अलावा अगर आयुष शर्मा किसी प्रमोशन के लिए बाहर जाते हैं तो उन्हें सलमान खान की बुलेटप्रूफ गाड़ी से ट्रेवल करने की हिदायत दी गई है। यानी अब अर्पिता खान के पति की सिक्योरिटी के लिए भी पुलिस चौकन्नी हो गई है। लगातार मिल रही धमकियों की वजह से सुपरस्टार का पूरा खानदान इस डर में जी रहा है।

Advertisement

सलमान खान की बुलेटप्रूफ गाड़ी में ट्रेवल करेंगे जीजा आयुष शर्मा!

हालांकि, एक तरफ पुलिस सलमान खान और उनके परिवार को लेकर कड़ी सुरक्षा मुहैया करने के पूरे इंतजाम कर रही है। दूसरी तरफ एक्टर खुद भी काफी एतियात बरतते हुए नजर आ रहे हैं। जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सलमान खान अपने लिए बुलेटप्रूफ गाड़ी का इंतजाम कर चुके हैं। इतना ही नहीं दबंग खान को निजी हथियार रखने तक की इजाजत मिल चुकी है। जिसका मतलब साफ है कि एक्टर और उनके परिवार की सुरक्षा को लेकर पुलिस की तरफ से कोई भी लापरवाही नहीं की जा रही है। बता दें, बिश्नोई गैंग कई साल से सलमान खान की जान के पीछे हाथ धोकर पड़ा है।

लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर सलमान खान और उनका परिवार

कभी खत भेजकर तो कभी मीडिया के सामने खुली चेतावनी देकर लॉरेंस बिश्नोई सलमान को धमकाने की कोशिश करता रहता है। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के कत्ल के बाद से ये मामला कुछ ज्यादा ही गरमाया हुआ है। वहीं, बात अगर सलमान खान के वर्क फ्रंट की करें तो हाल ही में वो 'टाइगर 3' (Tiger 3) में नजर आए थे। अब उम्मीद है कि वो 'द बुल' (The Bull) में नजर आ सकते हैं। वहीं, आयुष शर्मा भी अब जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। अब वो फिल्म 'रुस्लान' (Ruslaan) में दिखाई देंगे। लेकिन इसके प्रमोशन के दौरान उनकी सुरक्षा का ध्यान रखा जाएगा।

Advertisement
Tags :
Aayush SharmaActor Salman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement