whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Salman Khan के फैंस के लिए एक तरफ खुशखबरी, तो दूसरी ओर टेंशन... क्या है मामला?

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के दुबई शो को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट बना हुआ है। ये शो 7 दिसंबर 2024 को होगा, जिसमें भाईजान खुद शिरकत करेंगे। सलमान के अलावा इस शो में और भी कई सितारे शामिल होने वाले हैं।
12:51 PM Oct 27, 2024 IST | Nancy Tomar
salman khan के फैंस के लिए एक तरफ खुशखबरी  तो दूसरी ओर टेंशन    क्या है मामला
Salman Khan

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लेकर इन दिनों खबरों के बाजार में तमाम तरह की न्यूज हैं। भाईजान के फैंस एक तरफ उनके काम पर वापस लौटने से खुश हैं, तो दूसरी ओर सलमान के चाहने वालों में उनको लेकर टेंशन भी है। दरअसल, माहौल इसलिए इतना पेचीदा है क्योंकि हाल ही में हुए बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के बाद से सलमान खान को लेकर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Advertisement

क्या है खुशखबरी?

दरअसल, हाल ही में सलमान खान को लेकर खबर आई थी कि सलमान दुबई जाने वाले हैं और इसके पीछे की वजह भी बड़ी है। हालांकि ये खबर आते ही सलमान के चाहनेवालों का माथा ठनक गया था और फैंस को भाईजान की चिंता होने लगी थी, लेकिन कोई परेशानी की बात नहीं थी क्योंकि सलमान खान इंटरनेशनल शो दबंग री-लोडेड में हिस्सा लेने दुबई जा रहे हैं। वहीं, अब इस इवेंट का पहला पोस्टर भी भाईजान ने जारी कर दिया है।

DA-BANGG THE TOUR - RELOADED

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर इस पोस्टर को शेयर करते हुए जानकारी दी है कि दुबई गेट रेडी फॉर DA-BANGG THE TOUR - RELOADED ऑन 7 दिसंबर 2024। इस पोस्टर में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, जैकलीन फर्नांडिस, मनीष पॉल, सुनील ग्रोवर, आस्था गिल, तमन्ना भाटिया, दिशा पाटनी और प्रभु देवा नजर आ रहे हैं।

Advertisement

Advertisement

क्यों चिंता में सलमान के फैंस?

गौरतलब है कि सलमान खान को लेकर इस वक्त फैंस चिंता में हैं। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से सलमान को लेकर टेंशन बढ़ी हुई है। ये तो सभी जानते हैं कि बाबा सिद्दीकी सलमान खान के करीबी थे। वहीं, कथित तौर पर बाबा की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। साथ ही सोशल मीडिया पर सामने आए पोस्ट को देखने के बाद हर किसी को सलमान की चिंता होने लगी।

सलमान की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

हालांकि, बाबा की हत्या के बाद से ही सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बाबा के जाने के बाद सलमान ने बिग बॉस की शूटिंग भी कैंसिल कर दी थी। हालांकि बाद में सलमान खान को अपनी कमिटमेंट के चलते ना चाहते हुए भी शो की शूटिंग करनी पड़ी। ऐसे में सलमान के अचानक से दुबई जाने की खबर को लेकर फैंस चिंता में हैं, लेकिन घबराने वाली बात नहीं है क्योंकि दुबई जाने के लिए सलमान की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सलमान की हर छोटी चीज को सुरक्षा में रखा गया है। ऐसे में फैंस को उनके इंटरनेशनल शो दबंग री-लोडेड को लेकर खुशी हो रही है।

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya की एक्‍स-वाइफ Natasa Stankovic का वीड‍ियो वायरल, चढ़ा ‘सुर्ख लाल’ रंग का खुमार

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो