whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

इसलिए नहीं आए सलमान खान! Malaika Arora के पिता के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाए दंबग खान

Malaika Arora Father Funeral: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के अंतिम संस्कार में कई सेलेब्स पहुंचे लेकिन यहां सलमान खान नजर नहीं आए। बॉलीवुड के दंबग यहां आखिर क्यों नहीं पहुंचे, चलिए आपको बताते हैं।
03:49 PM Sep 12, 2024 IST | Himanshu Soni
इसलिए नहीं आए सलमान खान  malaika arora के पिता के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाए दंबग खान
Malaika Arora Father Funeral

Malaika Arora Father Funeral: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का बुधवार को निधन हो गया। इस दुखद घड़ी में खान परिवार के सदस्यों ने मलाइका को ढाढ़स बांधा। मलाइका के लिए यहां खान परिवार से हर कोई नजर आया चाहे वो एक्स हसबैंड अरबाज खान हों या फिर उनके माता-पिता। हालांकि सलमान खान मलाइका के पिता के अंतिम दर्शन करने नहीं पहुंचे, जिसके बाद अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि आखिर सलमान खान क्यों मलाइका के घर नहीं पहुंचे। चलिए आपको कारण बताते हैं क्यों बॉलीवुड के दबंग अपनी एक्स भाभी के मुश्किल वक्त में उनको हिम्मत देने नहीं पहुंचे।

Advertisement

'सिकंदर' की शूटिंग में बिजी हैं सलमान

हाल की रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए, तो सलमान खान अपने आगामी प्रोजेक्ट 'सिकंदर' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है, जिससे पता चला है कि फिलहाल फिल्म की शूटिंग का सेकंड शेड्यूल शूट किया जा रहा है। रश्मिका ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें लिखा था पहला दिन। इसके अलावा सेट पर उनका बाकी क्रू मेंबर्स ने फूलों के साथ स्वागत भी किया था।

Advertisement

खबरों की मानें तो फिलहाल साजिद नाडियाडवाला फिल्म के दो गानों को शूट करने के लिए यूरोप में लोकेशन ढूंढ रहे हैं, जहां सलमान खान और उनकी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को रोमांटिक गाने शूट करने हैं। सलमान और रश्मिका 2024 के आखिर तक दोनों गानों को शूट करने के लिए यूरोप जाएंगे।

मलाइका के साथ खड़ा हुआ खान परिवार

सलमान खान के माता-पिता और भाई अरबाज, सोहेल समेत पूरा खान परिवार दुख की इस घड़ी में शामिल होने के लिए मलाइका के घर पहुंचा और उनका साथ दिया। अरबाज खान सबसे पहले परिवार के पास पहुंचे और इसके बाद उनके पिता सलीम खान, मां सलमा खान और भाई सोहेल खान भी वहां पहुंचे। अरबाज की पत्नी शूरा खान भी इस दौरान परिवार के साथ थीं। मलाइका और उनकी बहन अमृता अरोड़ा के साथ अंतिम यात्रा में अर्जुन कपूर, करीना कपूर, सैफ अली खान, गीता कपूर और लुइस भी शामिल हुए।

Advertisement

अनिल मेहता की मौत की जांच में जुटी पुलिस

अनिल मेहता के निधन की शुरुआती जांच में आत्महत्या के संकेत मिले हैं, लेकिन पुलिस बाकी संभावनाओं की भी जांच कर रही है। इस दुखद घटना पर मलाइका ने सोशल मीडिया पर एक भावुक संदेश जारी किया, जिसमें उन्होंने अपने पिता को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

मलाइका ने संदेश में लिखा, "हम अपने प्यारे पिता अनिल मेहता के निधन से गहरे दुखी हैं। वो एक कोमल आत्मा, समर्पित दादा, लविंग पति और हमारे सबसे अच्छे दोस्त थे। हमारा परिवार इस नुकसान से गहरे सदमे में है और हम मीडिया और शुभचिंतकों से इस कठिन समय में हमारी प्राइवेसी की अपील करते हैं। आपके समर्थन और समझ के लिए हम आभारी हैं।"

यह भी पढ़ें: कैंसर से जूझ रहीं Hina Khan की ताजा तस्वीर आई सामने, गणपति के दर्शन करने पहुंची थीं एक्ट्रेस

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो