whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Salman Khan को नहीं किसी का डर, फायरिंग केस के बाद दुबई पहुंचे भाईजान, बेली डांस एन्जॉय करते वीडियो वायरल

Salman Khan Enjoy Belly Dance Video Viral: गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुई गोलीबारी की घटना के 4-5 दिन बाद सलमान खान पब्लिकली नजर आए हैं। बीते दिन एक्टर दुबई में एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचे, जहां से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
09:20 AM Apr 20, 2024 IST | Jyoti Singh
salman khan को नहीं किसी का डर  फायरिंग केस के बाद दुबई पहुंचे भाईजान  बेली डांस एन्जॉय करते वीडियो वायरल
Salman Khan In Dubai.

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इस समय दुबई में हैं। माना जा रहा था कि 14 अप्रैल को गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी होने के बाद वह कुछ दिन घर से बाहर नहीं निकलेंगे। हालांकि भाईजान ने लोगों की सोच को गलत साबित कर दिया। वैसे भी सलमान खान ने एक बार जो कमिटमेंट कर दी फिर तो वो खुद की भी नहीं सुनते हैं। बस अपने इसी कमिटमेंट को पूरा करने के लिए हमले के 4-5 दिन बाद ही उन्होंने काम शुरू कर दिया। दुबई एयरपोर्ट पर उनका बिंदास लुक और स्वैग तो पहले ही दिख चुका था। अब सलमान दुबई में फुली एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

ऑडियंस के साथ बैली डांस किया एन्जॉय

सलमान खान का दुबई में हुए एक इवेंट से लेटेस्ट वीडियो आया है, जिसमें वो एक्ट्रेस एलनाज नौरोजी का बैली डांस एन्जॉय कर रहे हैं। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ वायरल हो रहा है। उनके डैशिंग लुक को देखने के बाद कोई नहीं कह सकता कि भाईजान गोलीबारी की घटना से परेशान हैं। वीडियो में सलमान को गेस्ट और ऑडियंस के साथ बैठकर बैली डांस को एन्जॉय करते हुए साफ देखा जा सकता है। यहां तक कि एक्टर गाना गाते हुए कदम भी थिरका रहे हैं।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इवेंट के दौरान सलमान खान ने कराटे कॉम्बैट में भी हिस्सा लिया। इसके अलावा पुशअप कॉम्पीटिशन में लोगों को चीयर भी किया। इवेंट से सलमान खान ने वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। बता दें कि गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई गोलीबारी की घटना के बाद ये पहला मौका था, जब सुपरस्टार को फैंस के साथ मुखातिब होते देखा गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: 90’S की क्रश, सुपरस्टार्स संग रोमांस, डॉन से इश्क और ड्रग माफिया संग निकाह; पहचानें कौन?

एक्टर को मिली अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा

गौरतलब है कि सलमान खान को गोलीबारी की घटना के बाद अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा दी गई है। हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भी भाईजान से मिलने उनके घर पर पहुंचे थे। उधर, इस घटना के बाद सलमान के पिता सलीम खान ने स्टेटमेंट जारी की थी जिसमें उन्होंने हमलावरों को 'जाहिल' बताते हुए कहा था कि, 'ये लोग कहते हैं कि मार देंगे तब पता लगेगा। पुलिस ने हमें अतिरिक्त सुरक्षा दी है। साथ ही पूरा आश्वासन भी दिया है।'

जल्द सिकंदर की शूटिंग करेंगे सलमान

बता दें कि सलमान खान अपने वर्क प्रोजेक्ट को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। जल्द ही वह एआर मुरुगदॉस की फिल्म 'सिकंदर' नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग अगले महीने मई से शुरू हो सकती है, जबकि इसे रिलीज 2025 में किया जाएगा। इस फिल्म की अनाउंसमेंट खुद सलमान ने ईद के मौके पर की थी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो