होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Salman Khan के दुश्मन बिश्नोई से हाथ मिलाएगी एक्स गर्लफ्रेंड, Somy Ali ने गैंगस्टर को दिया मदद का ऑफर

Somy Ali Message To Lawrence Bishnoi: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने सोशल मीडिया पर बिश्नोई के लिए एक सन्देश दिया है। वो अब उनसे मिलना चाहती हैं और उनके फायदे की बातें करना चाहती हैं।
11:58 AM Oct 17, 2024 IST | Ishika Jain
Somy Ali Message To Lawrence Bishnoi
Advertisement

Somy Ali Message To Lawrence Bishnoi: सलमान खान (Salman Khan) और लॉरेंस बिश्नोई के बीच चूहे-बिल्ली का खेल चल रहा है। इन दोनों की दुश्मनी कई सालों से चली आ रही है। बिश्नोई गैंग सलमान खान पर जानलेवा हमले का कई बार प्लान बना चुका है। इस बार तो मामला काफी गंभीर हो चुका है, सलमान के घर पर हुई फायरिंग से ही सब डरे हुए थे। वहीं अब बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद तो भाईजान पर खतरा मंडराता हुआ साफ नजर आ रहा है। इसी बीच अब सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने आग में घी का काम कर दिया है।

Advertisement

सलमान से बदला लेने के लिए सोमी अली देंगी बिश्नोई का साथ?

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने अब लॉरेंस बिश्नोई से हाथ मिलाने का मन बना लिया है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस अब उन्हें मदद का भी ऑफर दे रही हैं। अक्सर सोमी अली-सलमान के खिलाफ बयान देती हुई नजर आती हैं। वो सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन पर संगीन आरोप भी लगाती हैं। लेकिन इस बार तो सोमी अली ने हद ही पार कर दी है। सोमी एक्स बॉयफ्रेंड से बदला लेने के लिए अब एक गैंगस्टर की मदद तक करने को तैयार हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि इस बात का इशारा तो खुद सोमी अली का पोस्ट कर रहा है।

सोमी अली ने बिश्नोई को दिया खास मैसेज

आज पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है। ये पोस्ट फैंस के लिए नहीं बल्कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के लिए है और एक्ट्रेस उन्हें इस पोस्ट में भाई कह रही हैं। अब ये देखकर पूरी दुनिया चौंक गई है। सोमी अली ने गैंगस्टर की तस्वीर पोस्ट करते हुए नोट में लिखा, 'ये लॉरेंस बिश्नोई के लिए एक डायरेक्ट मैसेज है: नमस्ते, लॉरेंस भाई, सुना भी है और देखा भी है कि आप जेल से भी जूम कॉल कर रहे हो, तो मुझे कुछ बातें करनी हैं। कृपया करके मुझे बताएं कि ये कैसे हो सकता है?'

Advertisement

यह भी पढ़ें: घायल हुईं Rakul Preet Singh ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट, एक्ट्रेस बोलीं- ‘सबक सीख लिया’

सोमी अली ने बिश्नोई से मांगा नंबर

इसके आगे सोमी ने लिखा, 'हमारी पूरी दुनिया में सबसे पसंद की जगह राजस्थान है। हम आपके मंदिर आना चाहते हैं पूजा के लिए पर पहले आपसे जूम कॉल हो जाए और कुछ बातें तेह हो जाएं पूजा के बाद। फिर यकीन मानिए कि ये आपके फायदे की बातें हैं। अपना मोबाइल नंबर दे दीजिए बड़ा एहसान होगा आपका। शुक्रिया।' अब सोमी अली गैंगस्टर बिश्नोई को ऐसा क्या बताना चाहती हैं जिससे उनका फायदा होगा? वो उनसे क्या और क्यों बात करना चाहती हैं? हर कोई बस यही जानना चाहता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Somy Ali
Advertisement
Advertisement