Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड का टूटा दिल, Hema Committee की रिपोर्ट देख बॉलीवुड की खोल दी पोल

Somy Ali Reacts On Hema Committee Report: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने अब हेमा कमेटी की रिपोर्ट पर अपना रिएक्शन दिया है। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री का हाल देख एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के भी दफन राज खोल दिए हैं।

featuredImage
Somy Ali Reacts On Hema Committee Report

Advertisement

Advertisement

Somy Ali Reacts On Hema Committee Report: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री का काला सच अब दुनिया के सामने आ रहा है। बड़े-बड़े सेलेब्स की करतूत देख पूरी दुनिया चौंक गई है। वहीं, अब हेमा कमेटी की रिपोर्ट पर सलमान खान (Salman Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड का रिएक्शन सामने आया है। अब सोमी अली ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री का हाल देख कुछ शॉकिंग खुलासे किए हैं और ये भी कहा है कि अब वक्त आ चुका है कि फिल्म इंडस्ट्री से ये गंदगी साफ कर दी जाए।

सोमी अली ने सुनाया बॉलीवुड इंडस्ट्री का हाल

सोमी अली का कहना है कि हेमा कमेटी की रिपोर्ट के जो भी नतीजे सामने आए हैं वो बेहद निराशाजनक हैं। हालांकि, न सिर्फ केरल में बल्कि दुनिया भर में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की महिलाएं इस सच्चाई से वाकिफ हैं। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने एक्सपीरियंस पर बात करते हुए कहा कि 1990 के दशक में उन्होंने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही औरतों की तरह तो हालात नहीं देखे, लेकिन बॉलीवुड में भी उन्होंने टॉक्सिक माहौल झेला है, जहां औरतों को चुप करवा दिया जाता था और बोलने की सजा मिलती थी। एक्ट्रेस ने #MeToo की घटनाओं का जिक्र करते हुए खुलासा किया कि उन्हें भी वार्निंग मिली थी कि अगर करियर में आगे बढ़ना है तो कुछ आदमियों के कमरों में जाना पड़ेगा।

सोमी अली ने खोले राज

सोमी अली का कहना है कि उन्होंने दिल तोड़ देने वाली 'walk of shame' भी देखी है, जहां बड़े-बड़े बॉलीवुड एक्टर्स जो कि फैमिली मैन की मूर्त दिखते हैं उनके द्वारा शोषण किए जाने पर महिलाएं बिखर जाती हैं और सुबह होटल से डरी हुई निकलती हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड का एक भद्दा सीक्रेट भी रिवील किया है। सोमी अली का दावा है कि वो LGBTQ कमेटी के लोगों को खुलकर सपोर्ट करती हैं, लेकिन बॉलीवुड के कुछ लोग जेंडर कन्फ्यूज्ड रिलेशनशिप में शामिल होते हैं।

यह भी पढ़ें: फैंस के लिए ‘भगवान’ है ये सुपरस्टार, एक का सालों से पाल रहे परिवार; सरकार से कह चलवाई 9 ट्रेनें

एक्ट्रेस ने की बदलाव की मांग

सोमी अली ने रिवील किया कि उनके समय इन सबके खिलाफ आवाज उठाने वाली महिलाओं को सपोर्ट नहीं मिलता था। एक्ट्रेस ने खुद भी कई तकलीफों का सामना किया है और उनकी आवाज को उतनी अहमियत नहीं मिली जितनी दी जानी चाहिए थी। उनका कहना है कि चाहे केरल हो या कोई और इंडस्ट्री, अब जल्द बदलाव की जरूरत है। हेमा कमेटी की रिपोर्ट इंडस्ट्री के लिए एक वेक अप कॉल है कि महिलाओं और पीड़ितों को सशक्त किया जाए, ताकि वो बिना किसी डर के साथ काम कर सकें।

Open in App
Tags :