होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Salman Khan का वो वीडियो, जिसे देख नम हो जाएंगी आंखें, बयां किया था ‘हाल ए दिल’

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाईजान बेहद इमोशनल नजर आ रहे हैं और एक गाना गा रहे हैं। इंटरनेट पर एक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है।
08:27 AM Oct 05, 2024 IST | Nancy Tomar
Salman Khan
Advertisement

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। सलमान खान अक्सर ही फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं। इन दिनों भाईजान बिग बॉस 18 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जी हां, सलमान खान के शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटों का समय रह गया है। ऐसे में जाहिर है कि फैंस में एक्टर के लुक दो देखने के लिए जबरदस्त एक्साइटमेंट लेवल होगा। हालांकि इस बीच सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक ऐसा वीडियो देखने को मिला, जो किसी को भी इमोशनल कर सकता है।

Advertisement

भाईजान का थ्रोबैक वीडियो वायरल

दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में भाईजान एक सॉन्ग गाते नजर आ रहे हैं। वीडियो अभी का नहीं है बल्कि एक इवेंट का थ्रोबैक वीडियो है, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारें नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सलमान खान के हाथ में माइक है और वो बेहद इमोशनल होकर एक गाना गा रहे हैं।

यूजर्स ने किया रिएक्ट

वीडियो में सलमान खान 'ना मैं अपना रहा ना किसी और का' गाना गाते नजर आ रहे हैं और बेहद उम्मीद भरी नजरों से सभी की ओर देखते हैं। भाईजान का ये वीडियो इतना इमोशनल है कि कोई भी इसे देखकर इमोशनल हो जाएगा। सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि भाईजान की फीलिंग्स दिल छू रही है। दूसरे यूजर ने लिखा कि मुस्कान के पीछे का दर्द। तीसरे यूजर ने लिखा कि सलमान सच में बेस्ट हैं। इस तरह कमेंट्स करके यूजर्स सलमान के दर्द को समझ रहे हैं।

Advertisement

लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं सलमान खान

गौरतलब है कि सलमान खान अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं। जी हां, भाईजान की लव लाइफ के बारे में तो सभी जानते हैं, ऐसे में उनकी फीलिंग्स भी लोगों से छुपी नहीं है। हालांकि अभी सलमान अकेले हैं और इस सबसे दूर हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब लोगों में भाईजान की लव लाइफ की चर्चा हुआ करती थीं। लोगों को उनकी रियल लाइफ की कहानी भी बेहद पसंद आती थी।

यह भी पढ़ें- Honey Singh के गायब होने के बाद कौन बना ‘सुपरस्टार’? Yo Yo ने खुद किया खुलासा

Open in App
Advertisement
Tags :
Salman Khan
Advertisement
Advertisement