होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सोहेल, अरबाज, अर्पिता समेत ये सेलिब्रिटी पहुंचे बाबा सिद्दीकी के घर, वीडियो में दिखा सलमान का परिवार

Baba Siddique Funeral: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी के अंतिम दर्शन के लिए राजनेता के साथ सलमान खान का पूरा परिवार उनके आवास पर पहुंचा है।
06:27 PM Oct 13, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Baba Siddique Funeral:
Advertisement

Baba Siddique Funeral: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की निधन के बाद 13 अक्टूबर को सलमान खान की फैमिली उनके आवास पर पहुंची है। सलमान खान के भाई-एक्टर सोहेल खान अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा साथ एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी के घर पहुंचे। सोहेल और अर्पिता के साथ बीजेपी नेता शाइना एनसी और सलमान खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर भी परिवार के साथ नजर आईं। सलमान खान भी बिना अपनी जान की परवाह करते हुए बाब सिद्दीकी के घर उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे हैं।

Advertisement

सलमान खान का परिवार पहुंचा बाबा सिद्दीकी के घर

सलमान खान के भाई सोहेल खान, बहन अर्पिता खान, अलवीरा अग्निहोत्री, अरबाज खान की पत्नी शूरा खान और यूलिया वंतूर को बाबा सिद्दीकी के घर के बाहर स्पॉट किया गया। सलमान खान के साथ बीजेपी की नेता शाइना भी मौजूद थीं। सलमान खान के परिवार को बाबा सिद्दीकी के घर जाते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आया है। खान परिवार बाब सिद्दीकी के घर उनक अंतिम विदाई के लिए पहुंचे हैं।

 

Advertisement

हाई सिक्योरिटी के साथ सलमान खान पहुंचे बाबा सिद्दीकी के घर

सलमान खान के परिवार के बाद सलमान खान खुद हाई सिक्योरिटी के साथ बाबा सिद्दीकी के घर पहुंचे हैं। सोशल मीडिया पर भाईजान का वीडियो सामने आया है। सलमान खान के गाड़ियों के काफिले के साथ-साथ सिक्योरिटी गार्ड साइड में भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। खबरों के मुताबिक सलमान खान ने बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर सुनकर  बिग बॉस 18 की शूटिंग छोड़कर हॉस्पिटल के लिए भागे थे।

 

यह भी पढ़ें: करिश्मा कपूर से जलते हैं सैफ अली खान! करीना ने खुद बताई अपने पति की सच्चाई

सलमान खान के बचपन के दोस्त थे बाबा सिद्दीकी

बाबा सिद्दीकी के साथ सलमान खान का काफी गहरा रिश्ता था। बाबा सिद्दीकी के बचपन के दोस्त थे बाबा सिद्दीकी। बाबा सिद्दीकी ने ही सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्ती कराई थी। अपने दोस्त की हत्या से सलमान खान को गहरा सदमा लगा है। सलमान खान को परिवार से खास नाता रखते थे बाबा सिद्दीकी। बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में स्टार्स का जमावड़ा देखा जाता था।

यह भी पढ़ें: Baba Siddique के घर बिना जान की परवाह किए पहुंचे Salman Khan, पीछे-पीछे दिखी भारी सिक्योरिटी

 

 

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Actor Salman Khansalman khan family
Advertisement
Advertisement