whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

सलमान खान के पिता सलीम से कैसे बने 'शंकर'? दिलचस्प है किस्सा

Salman Khan Father Salim Khan Unknown Fact: सलमान खान और उनकी पूरी फैमिली इन दिनों लाइमलाइट में बनी हुई है। इसके पीछे की वजह है लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से मिल रही धमकी।  सलीम ने अपने हिंदू नाम को लेकर भी बड़ा खुलासा किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है...
10:36 AM Oct 22, 2024 IST | News24 हिंदी
सलमान खान के पिता सलीम से कैसे बने  शंकर   दिलचस्प है किस्सा

Salman Khan Father Salim Khan Unknown Fact: सलमान खान (Salman Khan) और उनकी पूरी फैमिली इन दिनों खबरों में छाई हुई है। इसके पीछे की वजह है लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) गैंग की ओर ले मिल रही धमकी। 12 अक्टूबर को भाईजान के दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई। इसके बाद लॉरेंस के गैंग की ओर से मुंबई पुलिस के व्हाट्सएप पर धमकी आई थी। इस धमकी में सलमान खान के लिए कहा गया कि अगर उन्होंने बिश्नोई गैंग से माफी नहीं मांगी तो उनका हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा। इसी बीच सलमान खान के पिता सलीम खान (Salim Khan) का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने खुद रिवील किया कि मुस्लिम होते हुए भी उन्हें शंकर नाम कैसे मिला। वहीं उनकी पहली पत्नी सलमा हिंदू हैं और उन्होंने शादी करने के लिए अपना नाम बदला।

Advertisement

चर्चाओं में हैं सलमान के पिता सलीम

सलीम खान भी इन दिनों खबरों में छाए हुए हैं। इसके पीछे की वजह है उनका वो इंटरव्यू जिसमें उन्होंने कहा था कि सलमान खान एक कॉकरोच भी नहीं मार सकते तो वो काले हिरण को कैसे मार सकते हैं। उन्होंने किसी जानवर को नहीं मारा है ये सब फिरौती मांगने के लिए किया जा रहा है। इसके बाद से ही सलीम खान चर्चाओं में आ गए हैं।

यह भी पढ़ें:मुझे खेसारी लाल यादव से जान का खतरा, इंटरव्यू में दिग्गज अभिनेत्री के 5 सनसनीखेज खुलासे

Advertisement

सलीम से शंकर कैसे बने सलमान के पिता

अब इसी बीच सलीम खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, हालांकि वो पुराना है। सलीम खान से उनके बेटे अरबाज खान एक इंटरव्यू के दौरान पूछते हैं कि मम्मी का नाम शादी से पहले सुशीला था वो सलमा में कन्वर्ट हो गया। आपका नाम सलीम से शंकर कैसे हो गया? सलीम इसका जवाब देते हुए कहते हैं कि मेरा नाम शंकर ऐसे हो गया था कि सुशीला की नानी जिन्हें वो 'आजी' बोलते थे वो उन्हें पता नहीं क्यों हमेशा शंकर ही बोलती थीं।

Advertisement

'आजी' की वजह से ही बने सलीम से शंकर

सलीम खान ने बताया कि सुशीला के घर में सिर्फ 'आजी' ही थी जो उन्हें पसंद करती थीं। ऐसे में एक बार उनकी तबीयत बहुत खराब हो गई तो सलीम वहां गए। आजी की हालत ऐसी थी कि लग रहा था कि वो कभी भी मर सकती हैं। वहीं घरवालों को भी इस बात का इंतजार था क्योंकि उनके घर में कमरों की कमी थी तो वो चाहते थे कि वो मरे और कमरा खाली हो। सलीम आगे कहते हैं कि वो वहां गए और उन्होंने कहा कि आजी तुम्हारा शंकर आ गया। इस बात को उन्होंने 3 से 4 बार रिपीट किया तो नानी उठकर बैठ गईं और घर के सभी लोग हैरान हो गए। फिर क्या था तभी से वो बन गए सलीम से शंकर।

यह भी पढ़ें: विवियन डीसेना की पहली पत्नी का तलाक पर बड़ा खुलासा, 5 साल पहले अलग हो चुकी थीं वाहबिज

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो