होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Salman Khan के पिता Salim Khan को धमकी देने वाली महिला को पुलिस ने धर दबोचा, वीडियो वायरल

Salim Khan Death Threat: सलमान खान के पिता को मिली धमकी के बाद पुलिस ने 2 लोगों को पकड़ लिया है। अब इनसे पूछताछ कर पुलिस बिश्नोई गैंग से इनके कनेक्शन की जांच करेगी।
05:24 PM Sep 19, 2024 IST | Ishika Jain
Salim Khan Death Threat
Advertisement

Salim Khan Death Threat: सलमान खान (Salman Khan) को लम्बे समय से बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। हाल ही में एक्टर के घर पर फायरिंग भी की गई थी। अभी तक इस मामले की जांच भी पूरी नहीं हुई थी कि एक नया कांड हो गया। अब भाईजान के पिता सलीम खान को एक बार फिर कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई के नाम की जानलेवा धमकी मिली है। मॉर्निंग वॉक पर निकले सलीम खान को बुर्का पहनी एक औरत ने कुछ ऐसा कहा कि पुलिस तुरंत एक्शन मोड़ में आ गई।

Advertisement

सलीम खान को बुर्का पहनी महिला ने दी धमकी

अब पुलिस ने इस महिला को गिरफ्तार कर लिया है जिसने सलीम खान को धमकाया था। सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस की गाड़ी में इस बुर्काधारी महिला को बिठाकर ले जाया जा रहा है। बता दें, सलीम खान जब सुबह सैर के लिए निकले थे तो गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर एक स्कूटी रुकी। इस पर 2 लोग सवार थे और एक महिला जो बुर्के में थी, उसने उन्हें कहा- 'लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या?' तुरंत इस बात की जानकारी पुलिस तक पहुंच गई और मामला दर्ज हो गया।

पकड़े गए दोनों आरोपी

पुलिस ने बिना देरी किया छानबीन शुरू कर दी और सभी CCTV फुटेज खंगालने शुरू कर दिए। इन CCTV फुटेज की मदद से दोनों स्‍कूटी सवारों को ढूंढ निकाला गया। अब इन दोनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच आगे बढ़ा दी है। सामने आ रहे वीडियो में दोनों आरोपी पुलिस स्टेशन में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, महिला ने बुर्के से अपना मुंह छिपाया हुआ है। तो दूसरे आरोपी के चेहरे को भी काले कपड़े से ढक दिया गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: पैसे-पैसे को मोहताज हुईं मशहूर सिंगर की पत्नी, Amitabh Bachchan से मांगी मदद, Tiger Shroff को कहा असली हीरो

जांच में जुटी पुलिस

अब उनकी शक्ल तो रिवील नहीं हुई लेकिन सोशल मीडिया पर सलमान खान के फैंस इन दोनों को दिल खोलकर गालियां दे रहे हैं। सलमान खान और उनके परिवार की सुरक्षा को लेकर सभी काफी चिंतित हैं। हालांकि, पुलिस इस मामले में जरा भी देरी नहीं कर रही और तत्काल प्रभाव के साथ जांच में जुटी हुई है। अब महिला ने सलीम खान को वो सब क्यों कहा था? और क्या वो वाकई बिश्नोई गैंग से ताल्लुक रखती है? पुलिस इन सवालों का जवाब पाने में जुट गई है।

Open in App
Advertisement
Tags :
salim khan
Advertisement
Advertisement